Ravindra Jadeja Lifestyle: लग्जरी कार नहीं ये है जडेजा की फेवरेट सवारी, इस शौक के बारे में क्या आप जानते हैं?

Ravindra Jadeja Lifestyle: रवींद्र जडेजा टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वह लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। अपने अनोखे शौक से वह लाइमलाइट में बने रहते हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-19 11:18 IST

Ravindra Jadeja (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Ravindra Jadeja Lifestyle: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मैदान पर अपनी शानदार बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। जडेजा ने टीम इंडिया (Team India) को कई बार लगभग हारे हुए मैचों में जीत दिलाई है। उन्हें उनके फैंस प्यार से जड्डू, आरजे, सर रवींद्र जडेजा भी बुलाते हैं। जडेजा अपने खेल के साथ ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। रवींद्र उन खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो लग्जरी जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं। खिलाड़ी के पास आलीशान घर, कई महंगी कारें और अन्य महंगी चीजों का बेहतरीन कलेक्शन है। लेकिन क्या आप जानते हैं जडेजा अपनी महंगी कारों से ज्यादा किसी और चीज से लगाव रखते हैं।

रवींद्र जडेजा कार से ज्यादा इस चीज के शौकीन

गुजराती हिंदू राजपूत परिवार से आने वाले रवींद्र जडेजा के पास Audi, BMW और Rolls Royce जैसी लग्जरी कारें (Ravindra Jadeja Luxury Cars) हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं उनके घोड़े (Ravindra Jadeja Horses)। जड्डू घोड़ों के शौकीन माने जाते हैं। अगर बात आती है खिलाड़ी की सबसे कीमती चीजों की तो उसमें उनके घोड़े जरूर शामिल होते हैं। वह क्रिकेट से ब्रेक मिलते ही अपने घोड़ों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। जडेजा के जामनगर फार्महाउस (Ravindra Jadeja Farmhouse) में तीन घोड़े हैं, जो बेहद कीमती हैं। इनके नाम गंगा, केसर और धनराज हैं।

Full View

अपने एक इंटरव्यू में जडेजा ने बताया था कि वह अपने दोस्त के घर पर घुड़सवारी किया करते थे, ऐसे में धीरे-धीरे उनकी रूचि घोड़ों में बढ़ने लगी। जडेजा अक्सर अपने घोड़ों के साथ सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें साझा करते हैं।

Full View

रवींद्र जडेजा नेटवर्थ (Ravindra Jadeja Net Worth In Rupees 2024)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के इस स्टार ऑलराउंडर के पास बेशुमार संपत्ति (Ravindra Jadeja Ki Sampatti) है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवींद्र जडेजा की कुल नेटवर्थ करीब 120 करोड़ रुपये के आसपास है। उनकी कमाई का मुख्य जरिया क्रिकेट, IPL, सोशल मीडिया, ब्रांड एंडोर्समेंट, एड्स हैं। बीसीसीआई ने जडेजा को ए+ कैटेगरी में रखा है। इस कैटेगरी के खिलाड़ियों को सालाना सात करोड़ रुपये की सैलरी (Ravindra Jadeja BCCI Salary) दी जाती है। जबकि IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में खेलने के लिए उन्हें 16 करोड़ रुपये की फीस दी जाती है।

Tags:    

Similar News