Rewa News: तेज तर्रार IPS विवेक सिंह ने संभाली जिले की कमान, तोड़ेंगे अवैध नशे के कारोबार की चेन

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में नए एसपी विवेक सिंह ने पदभार संभाल लिया है। कहा कि नशे की चैन को तोड़ने की कोशिश करेंगे। रीवा जिला अवैध नशे का गढ़ माना जाता था।

Update: 2023-04-01 18:23 GMT
फोटो : रीवा में नए एसपी का पदभार ग्रहण करते IPS विवेक सिंह

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में नए एसपी विवेक सिंह ने पदभार संभाल लिया है। कहा कि नशे की चैन को तोड़ने की कोशिश करेंगे। रीवा जिला अवैध नशे का गढ़ माना जाता था। जिले के बाहर से मादक पदार्थों की आवाजाही बहुत ही तेजी से होती थी जिस पर एसपी नवनीत भसीन ने आते ही अवैध नशे के कारोबारियों की कमर तोड़ दी थी।

नवागत एसपी विवेक सिंह ने शनिवार को अपना पदभार संभाल लिया है। मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी विवेक सिंह ने बताया कि हम को जानकारी मिली है कि रीवा में नशे का कारोबार ज्यादा है जिसकी चैन को तोड़ने का प्रयास करेंगे। एसपी विवेक सिंह ने जनता से भी अपील की है कि पुलिस अगर पैसे की मांग करती है तो कोई भी पैसा न दें। आपको बता दें कि विवेक सिंह नवागत एसपी इंदौर खंडवा जबलपुर सहित कई बड़े जिलों में रह चुके हैं। पदभार ग्रहण के दौरान पूर्व एसपी नवनीत भसीन भी उपस्थित रहे।

अवैध नशे के कारोबार पर कसा था शिकंजा

आईपीएस नवनीत भसीन वर्ष 2021 अक्टूबर महीने में रीवा जिले में आमद दिए थे। इसके बाद उनका कार्यकाल रीवा जिले के लिए बहुत ही बढ़िया रहा। नशे की चैन को तोड़ने में हर संभव प्रयास किए हैं जिसके लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए थे। बता दें कि विगत कुछ वर्षों पूर्व रीवा जिला नशे का जखीरा के नाम से जाना जाता था।

इस पर एसपी नवनीत भसीन रीवा जिले की कमान संभालते ही अवैध नशे के कारोबारियों की कमर तोड़ दी। डेढ़ वर्षों का कार्यकाल काबिले तारीफ रहा है वही 2023 में रीवा एसपी नवनीत भसीन का प्रमोशन हो गया और वह डीआईजी बन गए डीआई जी बनने के बाद भोपाल के लिए तबादला हुआ। इसके बाद उन्होंने रीवा के नए एसपी विवेक सिंह को पदभार ग्रहण करा कर भोपाल के लिए रवाना हुए।

Tags:    

Similar News