एक जंग ट्विटर पर भी, अखिलेश व मायावती ने साधा मोदी पर निशाना

 लोकसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश में भाजपा और सपा-बसपा व रालोद गठबंधन पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच प्रधानमंत्री व वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी गठबंधन के निशाने पर है।

Update: 2019-05-17 07:12 GMT

लखनऊ : लोकसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। उत्तर प्रदेश में भाजपा और सपा-बसपा व रालोद गठबंधन पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच प्रधानमंत्री व वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र मोदी गठबंधन के निशाने पर है।

बसपा सुप्रीमों मायावती लगातार अपने बयानों से मोदी पर हमला कर ही रही है, आज सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर पीएम मोदी को निशाने पर लिया।



ये भी देखें :प्रियंका ने मेटगाला के बाद फिर लूटी महफिल, ‘कान’ में किया कुछ ऐसा ड्रेस-अप

सपा मुखिया अखिलेश ने अपने ट्वीट में कहा है कि भाजपा उत्तर प्रदेश में हार चुकी है, इसलिए ये लोग बंगाल भाग कर आखिरी प्रयास कर रहे है। उन्होंने बंगाल के लोगो से ममता बनर्जी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि 23 मई को जब परिणाम आये भाजपा को छुपने के लिए कही जगह न मिले।

ये भी देखें : आज से समाप्त होगा चुनावी बोल बचन का दौर, इन दिग्गजों का सियासी इम्तिहान

बसपा प्रमुख मायावती ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पर निशाना साधा और चुनाव आयोग की कार्यशैली पर सवाल उठाया। शुक्रवार सुबह मायावती ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में, वहां के हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है, उससे वहां मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की, बंगाल की तरह, वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?



Tags: