मनोहर सरकार ने हरियाणा को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से मुक्ति दी: अमित शाह

अमित शाह ने हरियाणा के हिसार में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यहां के हर घर में गैस कनेक्शन पहुंचाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है। आज हरियाणा पूरे देश के अंदर एकमात्र राज्य है, जो पूर्ण रूप से केरोसिन मुक्त हो चुका है।

Update: 2019-05-10 08:39 GMT

हिसार: अमित शाह ने हरियाणा के हिसार में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि यहां के हर घर में गैस कनेक्शन पहुंचाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है। आज हरियाणा पूरे देश के अंदर एकमात्र राज्य है, जो पूर्ण रूप से केरोसिन मुक्त हो चुका है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत हरियाणा से की। पहले यहां 1000 बेटों की तुलना में 871 बेटियों का जन्म होता था, आज 1000 बेटों की तुलना में 922 बेटियों का जन्म हो रहा है।

यह भी पढ़ें...पुलिस इंस्पेक्टर ने लगाई नदी में छलांग, बचाई युवक की जान

अमित शाह ने कहा कि पहले हरियाणा में बारी-बारी से चौटाला-हुड्डा चुनकर आते थे। चौटाला आते थे तो यहां गुंडे हावी होते थे, हुड्डा आते थे तो भ्रष्टाचार हावी होता था। मनोहर लाल जी की सरकार ने हरियाणा को गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार से मुक्ति देने का काम किया है।

यह भी पढ़ें...बौखलाहट में गाली गलौज पर उतर आए हैं गठबंधन के नेता: CM योगी

इससे पहले पीएम मोदी ने रोहतक में रैली की और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सिख दंगों के पीछे कांग्रेस के छोटे बड़े नेता थे।

Tags: