BJP प्रवक्ता नलिन कोहली का कांग्रेस पर वार, आतंकवाद पर बंद करे बयानबाजी

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को होने वाले मतदान से ठीक पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने खत लिखकर अमेठी को अपना परिवार बताया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

Update:2019-05-03 18:14 IST

वाराणसी: भाजपा के दिग्गज नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता नलिन कोहली ने शुक्रवार को भाजपा मीडिया सेंटर में कांग्रेस, प्रियंका और राहुल पर जमकर निशाना साधा।

नलिन कोहली ने कहा कि यह दुखद है कि जिस आतंकवाद को लेकर आज पूरी दुनिया ने एकजुट होकर यहाँ तक की चीन ने भी सहमति जताकर मसूद अज़हर को ग्लोबल आतंकवादी घोषित करवाया अब उसपर कांग्रेस राजनीति कर रही है। जब पूरा देश आतंकवाद के खिलाफ खड़ा है तब ये उसे मुद्दा बना रहे हैं। भाजपा देश हित के लिए चुनाव लड़ रही है और कांग्रेस इस पर राजनीति कर रही है।

ये भी पढ़ें—जनता से बोले पीएम, वोट मांगने पर कांग्रेस को रुमाल देना, आंसू पोछने के काम आएगा

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में छह मई को होने वाले मतदान से ठीक पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने खत लिखकर अमेठी को अपना परिवार बताया और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है।

इस लेटर के सम्बन्ध में बोलते हुए नलिन कोहली ने बताया कहा कि पांच साल पहले जब हम अमेठी और रायबरेली गए थे। वहां की स्थिति देखकर ऐसा लगा कि हर नागरिक को देश के, वहां जाना चाहिए। देश का जो प्रथम गांधी परिवार है उसकी लोकसभा सीटों पर विकास का क्या हाल है। उन्होंने राहुल गांधी को उनका गुडबाय लेटर बताया और कहा कि वो वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं शायद उन्हे अंदेशा हो गया है।

ये भी पढ़ें—सीमा पर तनाव के बावजूद, चीन-भारत ने इसे बढ़ने से रोक रखा है: पेंटागन

बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी द्वारा हाल ही में मसूद अज़हर को साहब कह के सम्बोधित करने और आज गिरिराज सिंह और साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधते हुए दोनों के विरुद्ध गंदी भाषा बोलकर समाज में आतंक फैलाने वाले और भाषायी बटवारा करने वाला कहने पर नलिन कोहली ने कहा कि जब वो पहले ही कह चुके हैं कि उनकी ज़ुबान फिसल गयी तो अब क्या कहा जाए। भाजपा ऐसे बयानों की निंदा करती है।

Tags: