साक्षी महाराज के विवादित बयान पर EC ने मांगी रिपोर्ट -कहा था कि मैं संन्यासी हूं, वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज महाराज ने अजीबोगरीब बयान दिया है । चुनाव प्रचार के सिलसिले में वोट मांगने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा मैं एक संन्यासी

Update:2019-04-12 17:44 IST
साक्षी महाराज की फ़ाइल फोटो

लखनऊ : उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज महाराज ने अजीबोगरीब बयान दिया है । चुनाव प्रचार के सिलसिले में वोट मांगने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा मैं एक संन्यासी हूं और एक संन्यासी जब भीक्षा मांगता है और उसे भीक्षा नहीं मिलती तो गृहस्थी के पुण्य ले जाता है।

यह भी पढ़ें.....तस्वीरों में देखिए अमेठी में राहुल गांधी के नामांकन के दौरान रोड शो में प्रियंका गांधी

वोट के लिए डराने के क्रम में साक्षी महाराज यहीं नहीं रुके ।उन्होंने यह भी कहा कि अगर एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो मैं अपने पाप आपको दे जाऊंगा. साक्षी महाराज ने लोगों से कहा कि मैं कुछ भी कह रहा हूं वह शास्त्रोक्त या शास्‍त्रों में कही गई हैं ।

यह भी पढ़ें.....BJP नेता मीनाक्षी लेखी ने राहुल गांधी के खिलाफ SC में दाखिल की अवमानना याचिका

साक्षी महाराज ने अपनी बात को यह कहते उचित ठहराने की कोशिश की कि वो धन या दौलत नहीं मांग रहे हैं । वो लोगों से वोट मांग रहे हैं जिससे सवा सौ करोड़ देशवासियों की किस्मत बदलनी है । गौरतलब है कि साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं ।अल्पसंख्यकों से लेकर महिलाओं और समलैंगिकता के मद्दों पर उन्होंने विवादित बयान दिए हैं ।

यह भी पढ़ें.....बिस्मिल्लाह खान के पोते की तमन्ना मोदी का प्रस्तावक बनने की

साक्षी महाराज उन्नाव लोकसभा सीट से 2014 में चुनाव जीते थे ।इस बार भी पार्टी ने उन्हें इस सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है । उनके सामने एसपी-बीएसपी गठबंधन से अरुण शंकर शुक्ला हैं ।उन्नाव में 29 अप्रैल को मतदान होना है ।

Tags: