Elections Results 2019: बीजेपी ने लगा दीदी के किले पर सेंध, 19 सीटों पर आगे

लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के बाद आज मतगणना हो रही है। पश्चिम बंगाल में वोटों की गिनती जारी है।बेहद दिलचस्प मुकाबला पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रहा है।

Update: 2019-05-23 09:11 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मतदान के बाद आज मतगणना हो रही है। पश्चिम बंगाल में वोटों की गिनती जारी है।बेहद दिलचस्प मुकाबला पश्चिम बंगाल में देखने को मिल रहा है। यहां बीजेपी ने ममता के किले पर सेंध लगा दी है। बीजेपी का प्रदर्शन बेहद शानदार दिख रहा है। मिल रहे शुरुआती रूझानों में बीजेपी 17 सीटों पर आगे चल रही है।

यह भी पढ़ें......वायनाड से कांग्रेस ने खोला खाता राहुल गांधी दो लाख से ज्यादा वोटों से जीते

जब कि टीएमसी 24 सीटों पर आगे है। राज्य की लोकसभा सीटों पर बीजेपी और टीएमसी में कांटे की टक्कर जारी है। कांग्रेस एक सीटों पर आगे चल रही है।मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर सीट पर 32,585 मतों से आगे हैं।सुदीप बंधोपाध्याय कोलकाता उत्तर में बीजेपी के राहुल सिन्हा से 8,010 मतों से आगे हैं। मेदिनीपुर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष टीएमसी के मानस रंजन भुनिया से 5,726 मतों से आगे चल रहे हैं।आसनसोल लोकसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो टीएमसी की मुनमुन सेन से आगे चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें......भीषण गर्मी का असर: मतगणना में लगाए गए 25 कर्मचारियों की हालत बिगड़ी

बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी उम्मीदवार एस एस अहलूवालिया टीएमसी की मुमताज संघमिता से 10,546 मतों से आगे हैं।

Tags: