देश में नॉन बीजेपी और नॉन मोदी की बनेगी सरकार: गुलाम नबी आजाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदाई तय है। गुलाम नबी आजाद गोरखपुर कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी के पक्ष में प्रचार  करने पहुचे थे।मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरे भारत मे परिवर्तन होगा।

Update: 2019-05-13 11:10 GMT

गोरखपुर: गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केन्द्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा कि यूपी में बीजेपी 10 से 15 सीट पर सिमट जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदाई तय है।

ये भी पढ़ें...गुलाम नबी आजाद बोले- अनंत हेगड़े माफी मांगें या मंत्री पद छोड़ें

गुलाम नबी आजाद गोरखपुर कांग्रेस प्रत्याशी मधुसूदन त्रिपाठी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरे भारत में परिवर्तन होगा। बीजेपी की सरकार नहीं आएगी। मोदी साहब प्रधानमंत्री नही होंगे।

ये भी पढ़ें...गुलाम नबी आजाद बोले- कश्मीर में मतदान के दौरान झड़प के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार

नॉन बीजेपी नॉन मोदी की सरकार बनेगी। पिछली बार उत्तर प्रदेश में 73 सीटे मिली थी,इस बार भाजपा सिमट के 10 से 15 पर आ जाएगी। गैर कांग्रेसी पार्टियां है, उनको सीटें ज्यादा मिलेंगी। इस दफा कांग्रेस को बहुत अच्छी सीटे लाएगी।

ये लड़ाई दिल्ली की लड़ाई है। इस लड़ाई में हमारी लड़ाई बीजेपी से है। जनता देश और उत्तर प्रदेश की भी चाहती है कि बीजेपी सत्ता से जाए।कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है।राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा का मुकाबला कर सकती है,और सरकार बना सकती है।

ये भी पढ़ें...कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर रार, संबित पात्रा ने खोला मोर्चा

Tags: