बिस्मिल्लाह खान के पोते की तमन्ना मोदी का प्रस्तावक बनने की

पीएम नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक बार फिर से नामांकन करने जा रहे हैं। उनके नामांकन के पहले एक बड़ी खबर आई है। शहनाई कलाकार स्वर्गीय उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्ला ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनके नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने को कहा है।

Update: 2019-04-12 11:24 GMT

वाराणसी : पीएम नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एक बार फिर से नामांकन करने जा रहे हैं। उनके नामांकन के पहले एक बड़ी खबर आई है। शहनाई कलाकार स्वर्गीय उस्ताद बिस्मिल्लाह खान के पोते नासिर अब्बास बिस्मिल्ला ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनके नामांकन प्रक्रिया में शामिल होने को कहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पीएम मोदी के साथ जुड़ने की इच्छा है।

ये भी देखें :बिहार में सबसे कम और पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक मतदान

बुजुर्गों का ब्रेनवाश किया गया था

नासिर ने कहा कि अगर उनकी ओर से कोई प्रस्ताव मिलता है तो हम जरूर स्वीकार करेंगे। उन्हें दुख जताते हुए लिखा कि साल 2014 में हमने भाजपा का प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया क्योंकि हमारे बुजुर्गों का ब्रेनवाश किया गया था।

दूसरे परिजनों ने किया इंकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी वाराणसी में 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल करन से पहले पहले रोड शो भी करेंगे। वाराणसी में 19 मई को मतदान है। बिस्मिल्लाह खां के दूसरे पोते आफाक हैदर का कहना है, परिवारवालों ने अभी नामांकन में शामिल होने जैसा कोई मन नहीं बनाया है।

ये भी देखें : गजब! BJP को मिला 1027 करोड़ का चंदा, जानिए चुनाव में कितना खर्च किया

Tags: