गुरुवार के दिन बनेगा काम या बिगड़ेगा नाम, बताएगा आपका राशिफल

Update: 2016-09-07 05:18 GMT

पं. सागरजी महाराज

लखनऊ: गुरुवार के दिन कुछ राशि के लिए नौकरीपेशा वालों को उच्च पदाधिकारियों और सरकार की तरफ से परिश्रम का खूब अच्छा फल मिलेगा, तो कुछ राशि का पड़ोसियों, भाई-बहनों और मित्र मंडल के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा, भाग्यवृद्धि के लिए अवसर खड़ा होगा, लघु यात्रा की संभावना है। पं.सागरजी महाराज के अनुसार जानें गुरुवार का राशिफल।

मेष : राशि वाले जातको को स्वभाव मे संयम रखने की सलाह है, शारीरिक मानसिक अस्वस्थता अनुभव करेंगे, अधिक परिश्रम के अंत में कम सफलता से निराशा पैदा होगी, संतान के मामले में चिंता पैदा होगी, पेट सम्बंधी बीमारियों से परेशान होंगे, यात्रा में अवरोध आएगा, सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें वृष, मिथुन और कर्क राशि के बारे में....

वृषभ: राशि वाले जातक आज दृढ़ आत्मविश्वास और अटल मनोबल के साथ काम करके सफलता प्राप्त करेंगे, पैतृक संपत्ति से लाभ होगा, सरकार के साथ आर्थिक व्यवहार से लाभ होगा, विद्यार्थी अपनी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे, खेलकूद और कला के क्षेत्र में कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा, संतान के काम के पीछे खर्च होगा।

मिथुन: मिथुन राशि वाले जातक नई योजनाओं को अमल में लाने के लिए शुभ दिन होने के योग हैं, नौकरीपेशा वालों को उच्च पदाधिकारियों तथा सरकार की तरफ से परिश्रम का खूब अच्छा फल मिलेगा, पड़ोसियों, भाई-बहनों और मित्र मंडल के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा, भाग्यवृद्धि के लिए अवसर खड़ा होगा, लघु यात्रा की संभावना है।

कर्क: राशि वाले जातक गलतफहमी और नकारात्मक व्यवहार आपके मन में ग्लानि का भाव पैदा करेंगी, स्वास्थ्य से संबंधित तकलीफ हो सकती है, पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा, धन खर्च होगा, अनैतिक प्रवृत्तियों की तरफ जाते हुए मन को काबू में रखने की सलाह हैं, विद्यार्थियों को विद्याभ्यास में निर्धारित सफलता नहीं मिलेगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें सिंह, कन्या,तुला और वृश्चिक राशि के बारे में....

सिंह: सिंह राशि वाले जातक आज किसी भी काम के संबंध में आत्मविश्वास के साथ त्वरित निर्णय ले सकेंगे, पिता और बुजुर्गों का सहयोग प्राप्त करेंगे, सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, आपके स्वभाव में क्रोध और व्यवहार में उग्रता रहेगी, जिस पर अंकुश रखने की की सलाह है, सिरदर्द और पेट संबंधी शिकायतें रहेंगी, दांपत्यजीवन में मेल-जोल रहेगा।

कन्या:कन्या राशि वाले जातक अहम के कारण तकरार होने की संभावना है, शारीरिक और मानसिक चिंता के साथ आज का दिन बीतेगा, स्वभाव में उत्तेजना से काम बिगड़ने की संभावना है, कुटुंबीजनों और मित्रों के साथ अनबन होगी, आकस्मिक धन खर्च होगा, धार्मिक कार्यों में भाग लेने का अवसर आएगा, कोर्ट-कचहरी और नौकरीपेशा वालों से बचें।

तुला: तुला राशि वाले जातको का आज का दिन शुभ और लाभप्रद है, मित्रों से मिलना-जुलना होगा, कुटुंब में आनंद का वातावरण रहेगा, पुत्र और पत्नी से सुख संतोष का अनुभव करेंगे, नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में आय वृद्धि होगी, व्यापार में विकास के अवसर मिलेंगे, अविवाहितों के लिए वैवाहिक योग और दांपत्यजीवन में उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त कर सकेंगे।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वाले जातको को आज गृहस्थजीवन की सार्थकता समझ में आएगी, घर में आनंद उल्लास का वातावरण रहेगा, कार्य सरलता से पूरा होगा, व्यापारियों को अच्छे अवसर मिलेंगे, नौकरीपेशा वालों के लिए प्रगति का मार्ग खुलेगा, उच्च पदाधिकारियों का सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के बारे में....

धनु: धनु राशि वाले जातको को आज तबीयत का ध्यान रखना होगा, काम करने में उत्साह का अभाव रहेगा, संतान की समस्या के कारण मन चिंता से बेचैन रहेगा, व्यवसाय और नौकरी में तकलीफ होगी, जोखिम उठाने से पहले विचार करना आवश्यक है, कार्य में कम सफलता मिलेगी, विरोधी या उच्च अधिकारियों के साथ विवाद में न पडे।

मकर: मकर राशि वाले जातको को नकारात्मक विचार हावी न होने देने की सलाह है, क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएंगे, भागीदारों के साथ संबंध खराब होगा, प्रवास के पीछे खर्च होगा, नए संबंध स्थापित करना हितकर नहीं है, खान-पान का ध्यान रखें अन्यथा स्वास्थ्य खराब होगा, प्रशासनिक कार्य में आपकी निपुणता दिखेगी, आकस्मिक धन लाभ होगा।

कुम्भ: कुंभ राशि वाले जातको का आज का दिन प्रसन्नतापूर्वक बीतेगा, आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, स्वभाव में मौज आपको मन से स्फूर्तिमय रखेगा, विपरीत लिंगीय पात्रों के साथ परिचय या रोमांस की संभावना है, लघु पर्यटन होगा, सार्वजनिक जीवन में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, वाहन सुख मिलेगा, भागीदारी से लाभ होने का योग है।

मीन: मीन राशि वाले जातको का मन की दृढ़ता और आत्मविश्वास से हर कार्य सफल होगा, परिवार में सुख शांति और आनंद का वातावरण रहेगा, गुस्से के कारण आपकी वाणी व्यवहार में उग्रता न आए उसका ख्याल रखें, नौकरी में आपका वर्चस्व रहेगा, बीमार व्यक्ति की तबियत में सुधार होगा, शारीरिक और मानसिक स्वस्थता का अनुभव करेंगे।

Tags:    

Similar News