पीएम मोदी ने कहा - हमारा लक्ष्य कभी वोट और सत्ता नहीं रहा है

लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खुश होकर एनडीए के नेताओं को मंगलवार रात डिनर पर बुलाया है। शाह का ये डिनर शाही होगा। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,

Update: 2019-05-21 14:37 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 खत्म होने बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए के नेताओं को मंगलवार रात डिनर पर बुलाया । शाह के इस शाही डिनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के सीएम और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान समेत एनडीए के दिग्गज नेताओं शामिल हुए।

NDA की डिनर पार्टी में पीएम मोदी का पूरे जोश और जज्बे के साथ् सम्मान किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ में प्रस्ताव पास किया गया। इस डिनर में एनडीए के 36 दलों के नेता शामिल थे। पीएम ने इस दौरान कहा कि एनडीए पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है। NDA बैठक में PM मोदी ने EVM पर उठ जा रहे सवालों पर चिंता जताई ।

पीएम मोदी ने कहा है कि हमारा लक्ष्य कभी वोट और सत्ता नहीं रहा है। हमारा लक्ष्य नए भारत का निर्माण रहा है

राजनाथ सिंह ने कहा,NDA ने संकल्प लिया है कि आने वाले वर्षों में हम प्रगति की गति को और आगे लेकर जायेंगे और इंफ्रास्ट्रक्चर में 100 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेंगे।हम कृषि और ग्रामीण विकास में 25 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेंगे।

 

इस शाही डिनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के सीएम और जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार, एलजेपी अध्यक्ष रामविलास पासवान समेत एनडीए के दिग्गज नेताओं शामिल हुए।

NDA की डिनर पार्टी में पीएम मोदी का पूरे जोश और जज्बे के साथ् सम्मान किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफ में प्रस्ताव पास किया गया। इस डिनर में एनडीए के 36 दलों के नेता शामिल थे। पीएम ने इस दौरान कहा कि एनडीए पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है।प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने कहा है कि हमारा लक्ष्य कभी वोट और सत्ता नहीं रहा है। हमारा लक्ष्य नए भारत का निर्माण रहा है

राजनाथ सिंह ने कहा,NDA ने संकल्प लिया है कि आने वाले वर्षों में हम प्रगति की गति को और आगे लेकर जायेंगे और इंफ्रास्ट्रक्चर में 100 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेंगे।हम कृषि और ग्रामीण विकास में 25 लाख करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेंगे।

यह भी पढ़ें.....IOC को पीछे छोड़ राजस्व मामले में सबसे बड़ी भारतीय कंपनी बनी रिलायंस इंडस्ट्रीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित शाह दिल्ली के अशोका होटल में ये डिनर दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें......उपेन्द्र कुशवाहा बोले- रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर बहेगा खून

मेहमानों खातिरदारी के लिए बेहतर से बेहतर इंतजाम किए जा रहे हैं। मेन्यू में हर एनडीए सहयोगी की मनपसंद चीज़ को शामिल किया गया है। करीब 35 अलग-अलग तरह के व्यंजन परोसे जाएंगे. डिनर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिरकत करेंगे, इसलिए खास तौर से कई गुजराती डिशेज़ भी परोसी जाएंगी।

Tags: