BJP पिछड़ा मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं का जमावड़ा, जानें किसने क्या कहा?

लोक सभा प्रत्याशी मस्त ने कहा कि गांधी जी ने जो सपना देखा था उस सपने को पुरा करने के लिए मोदि जी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी हैं। गांधी जी ने सोचा था। कि हर घर में शौचालय हो रोशनी हो हर गरीब को रहने के लिए मकान हो इस सपने को पुरा करने के लिए मोदि जी को फिर से प्रधानमंत्री बनना जरुरी हैं।

Update: 2019-04-20 16:12 GMT

बलिया: लोक सभा के विधानसभा जहुराबाद बाराचवर में भाजपा पिछड़ा मोर्चा सम्मेलन में उपेंद्र तिवारी ने कहा की 2014 में नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि न खाउंगा न खाने दूंगा प्रधानमंत्री बनने के बाद जनधन खाते खुलवाने के बाद हर गरीब के खाते में अब पैसा बचने लगा है।उपेंद्र तिवारी ने अपने भाषण में राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि एक युवराज हैं। पता नहीं किसानों को कहां ले जाकर बैठा देंगे। सपा बसपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये गठबंधन नहीं महा ठगबंधन है। मंत्री ने कहा कि पिछली सरकार घोटले कि सरकार थी।

वीरेंद्र सिंह मस्त

लोक सभा प्रत्याशी मस्त ने कहा कि गांधी जी ने जो सपना देखा था उस सपने को पुरा करने के लिए मोदि जी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी हैं। गांधी जी ने सोचा था। कि हर घर में शौचालय हो रोशनी हो हर गरीब को रहने के लिए मकान हो इस सपने को पुरा करने के लिए मोदि जी को फिर से प्रधानमंत्री बनना जरुरी हैं।

ये भी देखें :हाथरस में 12460 सहायक अध्यापकों की काउंसलिंग का रिकॉर्ड तलब

सभा को संबोधित करते हुए मस्त ने कहा कि कांग्रेस सोचती है कि नेहरू कि कुर्सी उन्हीं की है ।मस्त ने कहा कि किसानों के खाते में छः हजार रुपया आयेगा अगले साल से किसानों के खाते में बारह हजार रुपया आयेगा। मस्त ने कहा कि किसानों को साठ साल के बाद पेंशन सरकार देगी किसानों के साथ साथ काम करने वाले ठेलेवाले को भी सरकार पेंशन देने का इसकिम बना रही है ।

बैरिया बिधायक सुरेंद्र सिंह

सभा को संबोधित करते हुए बैरिया बिधायक ने कहा एक तरफ शैतानो की चिंता करने वाले और पाकिस्तान कि चिंता करने वाले दुसरी तरफ देश के लोगों की चिंता करने वाले नरेन्द्र मोदी है। एक दल का चुनाव नही है दो दिलों का चुनाव है ।एक तरफ पाकिस्तान के दिल का चुनाव तो दुसरी तरफ भारत के दिल का चुनाव हैं बिधायक ने कहा कि सपा संस्कृति ये है कहते है मोदि चाय बेचने वाले है मै दुध बेचने वाला हूं।

बैरिया बिधायक ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि आप भैस का दुध बेचने वाले हो, सुरेंद्र सिहं ने कहा कि तुम गाय काटने वाले हो मोदि गाय बचाने वाले है ।सुरेंद्र सिहं ने जनता से कहा फिर से भाजपा कि सरकार बनेगी ।

फालगु चौहान

चौहान ने कहा की एक जगह रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव राष्ट्रध्यक्ष अखिलेश यादव पच्चीस साल बाद मंच पर एक साथ थे। मंच पर मायावती को मुलायम सिंह ने झुक कर प्रणाम किया उसमें भी कोई राज है । मुलायम सिंह ने जिनको झुक कर प्रणाम किया उनको नेस्तनाबूद कर दिया।

फालगु चौहान ने गेस्टहाउस की याद दिलाते हुए कहा मुलायम के दबंग बिधायको ने बसपा के बिधायको को दौड़ा दौड़ा कर पिट रहे थे।और मायावती को जान से मारने के लिए दौड़े थे तो भाजपा के लोगों ने ही बचाया था। और आज बुआ और बबुआ एक हो गये फिर भी भाजपा कि ही सरकार बनेगी चाहे कितना भी जोर लगाले ।

ये भी देखें :लखनऊ में 36 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र खारिज

अनिल राजभर

मंत्री राज्य सरकार मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि आप ने 71 वर्ष आजाद हुए हिन्दुस्तान को देखा हैं। हर पांच साल बाद चुनाव होते हुए देखा है। यह एक चुनाव नहीं एक समर है इस बार के चुनाव में अंतर है। यह देश का नहीं दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव है। चुनाव संग्राम है इस समर में जीत का सेहरा किसके सर बंधेगा यह तय करने वाले इस सभा में आये है।

मंत्री ने कहा कि एक तरफ गरीबों को दल दल में डालने वाला और एक तरफ गरीबी हटाने वाला प्रधानमंत्री मोदी है। उन्होंने कहा कि 2014के चुनाव में मोदी जी कर्जा मांगने आये थे। मोदि ने हिन्दुस्तान कि जनता से हमे वोट नही कर्ज चाहिए पांच साल बाद मोदि ने कर्जा चुकाया कि नही आप लोगों को सोचना है। आप एक बार सोचिये कि कर्जा चुकाने वाले को वोट करेंगे या कर्जा लेने वाले को आप एक बार फिर 2014 की तरह बहुमत कि भाजपा सरकार बनाईये।

Tags: