×

हाथरस में 12460 सहायक अध्यापकों की काउंसलिंग का रिकॉर्ड तलब

दूसरे जिले से बी टी सी करने वालो को काउंसिलिंग के पहले चरण से बाहर रखने का आशय नही है।कोर्ट ने 23 व् 24 अप्रैल2018 को हुई प्रथम चरण के चयनित अभ्यर्थियों की पत्रावली पेश करने का निर्देश दिया है।याचिका की सुनवाई 29 अप्रैल को होगी।

Shivakant Shukla
Published on: 20 April 2019 3:53 PM GMT
हाथरस में 12460 सहायक अध्यापकों की काउंसलिंग का रिकॉर्ड तलब
X

प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने हाथरस में 12460 प्राइमरी स्कूल के सहायक अध्यापकों की काउंसिलिंग का रिकार्ड माँगा है। कोर्ट ने कहा है कि26फरवरी 16 की अधिसूचना से जिले से प्रशिक्षित बी टी सी को वरीयता देने को कहा गया है।

दूसरे जिले से बी टी सी करने वालो को काउंसिलिंग के पहले चरण से बाहर रखने का आशय नही है। कोर्ट ने 23 व् 24 अप्रैल2018 को हुई प्रथम चरण के चयनित अभ्यर्थियों की पत्रावली पेश करने का निर्देश दिया है।याचिका की सुनवाई 29 अप्रैल को होगी।

ये भी पढ़ें— आम आदमी पार्टी ने मिर्जापुर के कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन, कहा- ‘बेस्ट’ कैंडिडेट’

यह आदेश न्यायमूर्ति सुनीता अग्रवाल ने प्रवीण कुमार सिंह की याचिका पर दिया है।याची के पास हाथरस से बी टी सी प्रमाणपत्र नही है उसने दूसरे जिले से प्रमाणपत्र लिया है।अधिसूचना के उपखण्ड 6 ख के आधार पर याची को प्रथम काउंसिलिंग में नही बुलाया गया।जिसे चुनौती दी गयी है।याची का कहना है कि दूसरे जिले से बी टी सी के कारण किसी को काउंसिलिंग में बुलाने से इंकार नही किया जा सकता।

ये भी पढ़ें— मोदी के खिलाफ प्रत्याशी पर कांग्रेस ने नहीं खोले पत्ते, क्या गुटबाजी पड़ रही पार्टी पर भारी?

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story