वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री रामचंद्र वाल्मीकि ने रालोद का दामन थामा

 उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रामचन्द वाल्मीकि आज अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) में शामिल हो गए। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश के पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ.मैराजउद्दीन अहमद के समक्ष उन्होंने रालोद की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि भाजपा में दलितों व गरीबों का कोई सम्मान नहीं रह गया है।

Update: 2019-03-29 13:46 GMT

मेरठ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रामचन्द वाल्मीकि आज अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) में शामिल हो गए। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश के पूर्व सिंचाई मंत्री डॉ.मैराजउद्दीन अहमद के समक्ष उन्होंने रालोद की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि भाजपा में दलितों व गरीबों का कोई सम्मान नहीं रह गया है। भाजपा चंद अमीर लोंगो के इशारे में नाचने वाली पार्टी रह गई है। उन्होंने कहाकि पूर्व प्रधानमंत्री चरणसिंह ही थे जिन्होंने की देश के किसानों, मजदूरों, दलितों के सम्मान व विकास के लिए काम किया।

ये भी देखें : एटा : नहर से किशोरी का कंकाल संदिग्ध हालात में बरामद

पूर्व मंत्री रामचंद्र ने कहा कि वाल्मीकि समाज देश का प्राचीनतम समाज हैऔर इसने राजा हरिश्चन्द की सहायता कर तथा भारतीय समाज को रामायण जैसी रचना देकर महान सेवा की है।

डॉ. मैराजउद्दीन ने कहा कि वाल्मीकि के रालोद में शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी। इसके साथ ही मैराजउद्दीन ने कल मेरठ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा गठबंधन को सराब की संज्ञा दिए जाने की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने ऐसा कह कर किसान, दलित व अल्पसंख्यक का मजाक उड़ाया है।

ये भी देखें : कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा- सपा-बसपा-रालोद के जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं

 

Tags: