ममता दी ने अपनी और मोदी की लड़ाई को 1857 के विद्रोह से जोड़ दिया

 ममता ने तृकां सांसद दिनेश त्रिवेदी के समर्थन में एक रैली में कहा, भारत में अंग्रेजों के खिलाफ सिपाही विद्रोह प्रथम विद्रोह था। देश में अभी सबसे बड़ा खतरा और समस्या नरेंद्र मोदी हैं। 

Update: 2019-05-02 13:25 GMT

न्यू टाउन : तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने की अपनी पार्टी की कोशिशों को 1857 के विद्रोह के समान बताया है। ममता ने तृकां सांसद दिनेश त्रिवेदी के समर्थन में एक रैली में कहा, भारत में अंग्रेजों के खिलाफ सिपाही विद्रोह प्रथम विद्रोह था। देश में अभी सबसे बड़ा खतरा और समस्या नरेंद्र मोदी हैं।

ये भी देखें : काशी से नामांकन रद्द होने के बाद उबला तेज बहादुर यादव का पारा

उन्होंने कहा, सिपाही विद्रोह बैरकपुर से शुरू हुआ था। आप इसे ध्यान में रखिए और वोट दीजिए। भाजपा दंगों में शामिल है। यह यहां नहीं चल सकता। हमने मोदी जैसा नेता कभी नहीं देखा। वह गब्बर सिंह जैसा लगते हैं।

मुख्यमंत्री ने चुनौती देते हुए कहा, मैं उनसे विधायक का नाम बताने को कहती हूं। तृणमूल कांग्रेस अब एक ऐसा वृक्ष है जिसने मजबूती से अपनी जड़ें जमा ली हैं और उसे उखाड़ना कोई आसान काम नहीं है।

ये भी देखें : मस्जिदों में लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल कम करें: जमीयत उलेमा

उन्होंने , नरेंद्र मोदी निर्लज्ज हैं। वह कहते हैं कि राज्य में कुछ नहीं किया गया है और अब बंगाल में कुछ करने के लिए वोट मांग रहे हैं। आइए और देखिए कि राजरहाट - न्यू टाउन इलाके में कितना विकास हुआ है। यदि वह इस इलाके के परिवहन व्यवस्था की दिल्ली से तुलना करेंगे तो वह यहां की सड़कों और रोशनी को देख कर चकित रह जाएंगे।

ममता ने न्यू टाउन में कहा, यह वोट अलग प्रकृति का है। मोदी रहेंगे या जाएंगे। यदि वह रह जाते हैं तो हर चीज बर्बाद हो जाएगी। यदि नहीं रहते हैं तो देश में लोकतंत्र कायम रहेगा और पुष्पित पल्लवित होगा तथा हर चीज बची रहेगी।

Tags: