मायावती की बुंदेलखंड में चुनावी रैली आज,  हमीरपुर व जालौन की जनता से मांगेंगी वोट

बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को बुंदेलखंड में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली करेंगी। हमीरपुर व जालौन लोकसभा की यह संयुक्त जनसभा कोच रोड उरई (जालौन) में होगी। हमीरपुर व जालौन दोनों ही सीटें गठबंधन में बसपा के हिस्से में हैं।

Update: 2019-04-26 06:03 GMT

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती शुक्रवार को बुंदेलखंड में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी रैली करेंगी। हमीरपुर व जालौन लोकसभा की यह संयुक्त जनसभा कोच रोड उरई (जालौन) में होगी। हमीरपुर व जालौन दोनों ही सीटें गठबंधन में बसपा के हिस्से में हैं।

यह भी पढ़ें... जानिए आज कहां करेंगे जनसभाएं शिवपाल सिंह यादव और नसीमुद्दीन सिद्दीकी

वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को भाजपा पर नरेंद्र मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम उम्मीदवार पूछकर जनता का अपमान करने आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देश की जनता इस सवाल का माकूल जवाब देगी। उन्होंने चुनाव आयोग पर पीएम पर मेहरबानी का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें... नक्सलियों ने किया दुस्साहस पूर्ण कार्य- BJP का कार्यालय उड़ाया, इलाके में दहशत का माहौल

मायावती ने ट्वीट कर भाजपा व चुनाव आयोग पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी एंड कंपनी के लोग यह कह कर कि मोदी के मुकाबले विपक्ष का पीएम पद का उम्मीदवार कौन है, देश की 130 करोड़ जनता का बार-बार अपमान कर रहे हैं। ऐसा ही अहंकारी सवाल पहले उठाया गया था कि नेहरू के बाद कौन? देश ने इसका तगड़ा व माकूल जवाब दिया था। आगे भी जनता जरूर माकूल जवाब देगी।

यह भी पढ़ें... नामांकन से पहले PM मोदी ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश कहा- बस पोलिंग बूथ ही जीतना बाकी

मायावती ने चुनाव आयोग पर पीएम मोदी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के आरोपों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मोदी पर आचार संहिता उल्लंघन के अनेक गंभीर आरोप हैं लेकिन वह पूरी तरह से आजाद व बेपरवाह घूम रहे हैं। इसीलिए मोदी ने महिला सम्मान व मर्यादाओं की सीमा भी लांघनी शुरू कर दी है। वाकई बीजेपी व आरएसएस ने लाजवाब नेता पांच वर्ष तक देश पर थोपा।

Tags: