पणजी उपचुनाव: कांग्रेस के संवाददाता सम्मेलन को लेकर भाजपा ने की शिकायत

गोवा भाजपा ने कांग्रेस के संवाददाता सम्मेलन को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। इसमें भाजपा ने आरोप लगाया है कि पणजी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिये शुक्रवार शाम प्रचार थमने के

Update: 2019-05-18 14:21 GMT

पणजी: गोवा भाजपा ने कांग्रेस के संवाददाता सम्मेलन को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की है। इसमें भाजपा ने आरोप लगाया है कि पणजी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिये शुक्रवार शाम प्रचार थमने के बावजूद विपक्षी कांग्रेस ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया। इस सीट पर रविवार को मतदान होना है।

भाजपा के प्रदेश महासचिव सदानंद तानावड़े ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी कुणाल को दी अपनी शिकायत में गोवा प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर एवं अन्यों के नाम का उल्लेख किया है।

यह भी पढ़ें.....पति-पत्नी को ट्रायल कोर्ट ने सुनाई थी फाँसी और उम्र कैद की सजा, हाईकोर्ट से हुए दोष मुक्त

शिकायत में कहा गया है कि चोडनकर ने पणजी से भाजपा उम्मीदवार सिद्धार्थ कुनकोलिएनकर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के लिये शनिवार दोपहर को संवाददाता सम्मेलन किया।

यह भी पढ़ें.....पति-पत्नी को ट्रायल कोर्ट ने सुनाई थी फाँसी और उम्र कैद की सजा, हाईकोर्ट से हुए दोष मुक्त

मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल के सदस्य भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री राजेन्द्र अरलेकर ने कहा, "कांग्रेस प्रचार को लेकर चुनाव आयोग के नियमों से अवगत थी लेकिन जानबूझकर उसने नियमों को तोड़ा। किसी पार्टी के खिलाफ कोई भी बयान प्रचार के समान है।"

Tags: