लखनऊ से (प्रसपा) लोकसभा प्रत्याशी डॉ॰ ठुकराल ने किया जनसम्पर्क, सुनी समस्याएँ

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी व शहर के बड़े डॉक्टरों में शुमार डॉ॰ रमेश कुमार ठुकराल ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। डॉ॰ ठुकराल ने  गुलाचीन मंदिर, विकास नगर, रिंग रोड, अलीगंज आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया।

Update: 2019-04-12 10:34 GMT

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के लखनऊ लोकसभा सीट से प्रत्याशी व शहर के बड़े डॉक्टरों में शुमार डॉ॰ रमेश कुमार ठुकराल ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। डॉ॰ ठुकराल ने गुलाचीन मंदिर, विकास नगर, रिंग रोड, अलीगंज आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया।

जहां वह स्थानीय लोगों से मिले व उनकी मूलभूत समस्याओं को गंभीरता से सुना व समस्याओं को निस्तारित करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें.....मतदान में भी आगे रहा है राजस्थान का सबसे उपजाऊ इलाका गंगानगर

इससे पहले डॉ॰ रमेश कुमार ठुकराल गुलाचीन मंदिर भी पहुंचकर आर्शीवाद लिया। उन्होंने कहा कि स्थानीय जनता का उन्हें भरपूर साथ मिल रहा है।

इतने सालों तक मैंने गरीब और रोगियों की डॉक्टर के रूप में सेवा की है और अब मैं इन्हीं सब लोगों के लिए इस चुनाव में जीतने के लिए खड़ा हुआ हूँ, मेरे जीतने से मैं इन लोगों की समस्याओं और इनके मुद्दों का निपटारा करने की पूरी कोशिश करूंगा

यह भी पढ़ें.....संसाधनों में अमीर है ओडिशा, लेकिन लोग गरीबी के शिकार : अमित शाह

उन्होंने कहा कि मेरे लिये आज का दिन गर्व भरा रहा| डॉ॰ ठुकराल को आज के दिन यूनाइटेड किंगडम के एनआरआई डॉ॰ अशोक जैनर (प्रेसीडेंट, इंटरनेशनल किंग जोर्जियन अलुम्नाई सोसाइटी, यूनाइटेड किंगडम) का साथ मिला।

यह भी पढ़ें.....करोड़पति राहुल के पास नहीं खुद की कार, 5 साल में 56 लाख बढ़ी स्मृति की हैसियत

इस मौके पर डॉ॰ अशोक जैनर ने कहा कि भारत में स्वास्थय व शिक्षा का आधे से अधिक हिस्सा प्राइवेट सेक्टर में जा चुका है, जिसके कारण शिक्षा और स्वास्थ्य आम आदमी के पहुंच से बाहर हो गये हैं।

ऐसे में बहुत आवश्यकता है कि भारत की संसद में अधिक से अधिक पढ़े लिखे डॉकटर्स, इंजीनियर्स व प्रोफेसर्स पहुंचे और स्वास्थ्य,शिक्षा व बेरोजगारी जैसी मुख्य समस्याओं को पार्लियामेंट में उठा सकें।

यह भी पढ़ें.....10 साल बाद भी नदी पर नहीं बन पाया पुल, ग्रामीणों का चुनाव बहिष्कार का ऐलान

उन्होने कहा कि डॉ॰ ठुकराल लखनऊ से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं, मुझे आशा है कि वह भारी वोटों जीतकर पार्लियामेंट में जायेंगे और स्वास्थ्य, शिक्षा व बेरोजगारी जैसी समस्याओं के लिये लड़ाई लड़कर गरीबों और जरूरतमंदों को उनका हक़ दिलाएँगे। डॉ॰ अशोक जैनर ने कहा कि वह एन॰आर॰आई॰ डाक्टर्स की टीम को लखनऊ भेजेंगे जोकि डॉ॰ ठुकराल के लिये प्रचार-प्रसार करेंगे व उनकी चुनाव में मदद करेंगे।

Tags: