गंगा यात्राः अंतिम दिन वाराणसी में प्रियंका गांधी, शहीदों की याद में होली मिलन कार्यक्रम रद्द

अपने पहले सियासी सफर नदी के रास्ते बोट यात्रा पर निकली कांग्रेस महासचिव का प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज वाराणसी में अंतिम दिन है।इस यात्रा के तीसरे दिन वह पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रही हैं। यहां वह शहीदों के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगी।

Update: 2019-03-20 05:38 GMT

वाराणसी: अपने पहले सियासी सफर नदी के रास्ते बोट यात्रा पर निकली कांग्रेस महासचिव का प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा का आज वाराणसी में अंतिम दिन है।इस यात्रा के तीसरे दिन वह पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रही हैं। यहां वह शहीदों के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगी।

यह भी पढ़ें......देखें प्रियंका गांधी के तीसरे दिन के दौरे की शानदार तस्वीरें

पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के भव्‍य स्‍वागत के लिए यहां तैयारियां पूरी हो गई हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रियंका के स्वागत के लिए यहां फूलों संग हर्बल रंगों की बारिश करने की तैयारी की थी लेकिन उसे अब निरस्त कर दिया गया। बताया जा रहा है कि पुलवामा अटैक को लेकर प्रियंका ने पार्टी का होली मिलन समारोह रद्द करने को कहा था।आयोजकों ने बताया कि प्रियंका गांधी का मीरजापुर के चुनार गेस्ट हाउस से बुधवार को वाराणसी के लिए निकलने का कार्यक्रम है। यहां वह गंगा पार रामनगर जाएंगी।

यह भी पढ़ें......केंद्र में निर्बल सरकार, लोकतंत्र का दबाया गला : प्रियंका गांधी

कहा जा रहा है कि वह रामनगर इलाके में स्थित पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के घर भी जा सकती हैं। शाम को यहां से सीधे दिल्ली के लिए निकल जाएंगी। बताया जा रहा है कि वाराणसी पहुंचने के बाद प्रियंका गांधी यहां लगभग सात घंटे का समय बिताएंगी इस दौरान पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी करेंगी। अस्‍सी घाट से दशाश्‍वमेध घाट तक गंगा के सामानांतर 25 पॉइंट पर उनके स्‍वागत की तैयारी की गई है।

Tags: