रायबरेली पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के करीबी बीजेपी में हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री वा भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी में मैं प्रत्याशी बनकर आई थी लेकिन अब मैं अमेठी की दीदी बन गई हुं।अमेठी को अपना घर बताने वालों से सभी वर्ग परेशान है। और इस बार चुनाव में अमेठी की जनता उनको सबक सिखाएगी और कांग्रेस के कुछ बड़े नेता भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Update:2019-04-06 20:57 IST

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री वा भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कहा कि अमेठी में मैं प्रत्याशी बनकर आई थी लेकिन अब मैं अमेठी की दीदी बन गई हुं।अमेठी को अपना घर बताने वालों से सभी वर्ग परेशान है। और इस बार चुनाव में अमेठी की जनता उनको सबक सिखाएगी और कांग्रेस के कुछ बड़े नेता भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि भाजपा गांव के कोने कोने तक विकास कर पाएगी केंद्रीय मंत्री के सामने दो मुस्लिम प्रधानों समेत 140 मुस्लिम वर्ग के लोगों ने भाजपा का दामन थामा और कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो गरीबों का हित कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें...बेल पर घूम रहे लोग जेल में जाने की तैयारी कर लें: केशव प्रसाद

वहीं पर पूर्व विधायक डॉक्टर मुस्लिम से उनके स्वास्थ्य के बारे में भी हाल चाल लिया।

डीह में रायबरेली परसदेपुर मार्ग पर स्थित एस ऑटोमोबाइल के मालिक मो सईद खां के एजेंसी पर शनिवार को केंद्रीय मंत्री व अमेठी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पहुंची। जहां पर मौजूद मुस्लिम वर्ग के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। स्मृति ईरानी ने पूर्व विधायक गजाधर सिंह से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के करीबी सईद खां को कमल का फूल देकर भाजपा में शामिल कराया व चुनाव में भारी मतों से जिताने की अपील की ईरानी ने कहा कि अमेठी में कांग्रेश के लोगों ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया है।

यह भी पढ़ें.....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ को टक्कर देने BJP ने विवेक साहू को उतारा

और कांग्रेस के बड़े नेता भी भाजपा में आ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि भाजपा ही गांव के कोने कोने तक विकास कर पाएगी। कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी रहे व प्रधान संघ के प्रदेश सचिव अब्दुल सईद खां ने अपने 140 मुस्लिम साथियों के साथ भाजपा का दामन थामा। जिसमें ग्राम प्रधान कमालपुर बडैला शान मोहम्मद ग्राम प्रधान विरनावा नूर मोहम्मद व आदर्श ग्राम जगदीशपुर के प्रधान प्रतिनिधि जितेंद्र यादव अजीज खान सहित 140 मुस्लिम परिवार के लोगों ने भाजपा का दामन थामा।

यह भी पढ़ें.....चुनाव आयोग की रडार पर आ सकती हैं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी, ये है मामला

इस मौके पर बोलते हुए प्रधान संघ के प्रदेश सचिव सईद खान ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो गांव में रह रहे लोगों का विकास कर सकती है इसलिए कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गया हूं। कार्यक्रम में पूर्व विधायक गजाधर सिंह भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी जितेंद्र यादव पूर्व विधायक डॉ मो मुस्लिम सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

Tags: