शिवपाल ने याद दिलाया माया को 'चढ़ गुंडों की छाती पर मुहर लगाओ हाथी पर'

शुक्रवार को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अकबर लोकसभा सीट से प्रत्याशी महेंद्र यादव के समर्थन में रमईपुर में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2019 का ये लोकसभा चुनाव हमारे लिए सम्मान का चुनाव है।

Update: 2019-04-26 14:54 GMT

कानपुर: प्रसपा मुखिया शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मायावती पर भरोसा नहीं किया जा सकता है उन्होंने हमेशा धोखा दिया है। अखिलेश यादव पर क्या भरोसा किया जा सकता है जिसने अपने पिता को धोखा दिया मुझे धोखा दिया। मायावती ने नेता जी के ऊपर क्या-क्या हमले किए थे एक रात में कितने मुक़दमे लिखाए थे। यदि जज ने निर्णय सही नहीं दिया होता तो नेताजी जमानत कराते-कराते जेल में ही पड़े होते।मायावती ने नारा दिया था चढ़ गुंडों की छाती पर मोहर लगाओ हाथी पर मैंने और नेता जी ने बहन बनाया नहीं तो बुआ जी कहां से हो गई । डिंपल ने पैर छू लिए और तेज प्रताप ने भी पैर छू लिए सब ने लाइन लगाकर पैर छूए। यदि हमारे आकर सिर्फ कह देते चाचा चलो हमारे साथ सिर्फ इतनी सी बात थी।

ये भी देखें : मायावाती रैलियों में थीं व्यस्त, इधर CBI ने चीनी मिल घोटाले में दर्ज कर दी FIR

शुक्रवार को प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अकबर लोकसभा सीट से प्रत्याशी महेंद्र यादव के समर्थन में रमईपुर में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि 2019 का ये लोकसभा चुनाव हमारे लिए सम्मान का चुनाव है। आप सभी जानते है हमने लंबे समय तक सपा में काम किया है। नेता जी के साथ समाजवादी पार्टी को बढ़ाने में मेरा बहुत बड़ा योगदान है। मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि अलग से पार्टी बनाना पड़ेगा । हमने बहुत प्रयास किया कि हमें सपा से अलग न होना पड़े। राम मनोहर लोहिया ,चौधरी चरण सिंह ,मुलायम सिंह की विचारों में चलने वाले लोगो ने हमें राय दी कि पार्टी में बुजुर्गो की राय पर चलने वाले लोग बचे नहीं है।

प्रोफ़ेसर रामगोपाल पर गुंडों को सरंक्षण देने का लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि सपा में अब कैसे लोग घुस गए है जो अवैध काम करते है । जमीनों पर कब्ज़ा ,गुंडागर्दी मैंने इसी बात का विरोध किया था ।ऐसे लोगों को संरक्षण कौन देता है चश्मा वाले प्रोफ़ेसर। जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनी थी मेरे पास बहुत बड़े-बड़े विभाग थे लेकिन मेरे ऊपर किसी प्रकार का कभी आरोप नही लगा है। विरोध करने पर मुझे मंत्री पद से बर्खास्त होना पड़ा ।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मैंने सिर्फ ये कहा था कि समाजवादी पार्टी में मुझे थोड़ा काम दे दो । उत्तर प्रदेश में काम नहीं है किसी दूसरे प्रदेश में काम देदो। मैंने दिल्ली के भी बहुत चक्कर लगाए थे । फिरोजाबाद में चश्मा नाम बहुत फेमस हो गया था लोगों ने वो चश्मा उतार कर फेकनें का काम किया है बल्कि चश्मा टूट गया है। सपा लोहिया ,चौधरी चरण सिंह के सिद्धांतो पर बनी थी । समाजवादी पार्टी भ्रमित हो गई है और अब बिल्कुल उल्टा काम कर रही है।

ये भी देखें : कर्नाटकः बीएस येदियुरप्पा ने चुनाव आयोग से की राज्य सरकार की शिकायत

समाजवादी पार्टी के ऐसे दिन आ गए है की बहुजन समाज पार्टी से सीखना पड़ेगा। फिरोजाबाद से हम चुनाव जीत रहे है और इटावा में भी जीतेंगे। हमारी नई पार्टी है और 2019 का लोकसभा चुनाव 11 प्रदेशों में लड़ रहे है वहीँ सपा मात्र तीन प्रदेशों में चुनाव लड़ रही है हम चाहते है कि उत्तर प्रदेश हमारे 20 सांसद लोकसभा पहुंचे। उत्तर प्रदेश में हमने 55 प्रत्याशी उतारे है अभी पांच प्रत्याशी और उतरेंगे। हम चुप नही बैठेंगे हमारी असली लड़ाई 2022 में होगी। उत्तर प्रदेश में किसानों की आय हम दो गुनी करेंगे। इसके साथ ही नौकरी भी हम देंगे मेरा भरोसा मानिए। एक ऐसा कानून बनायेंगे की हर एक परिवार के एक सदस्य सरकारी नौकरी देंगे।

पिछले 5 वर्षों में इस सरकार ने बहुत गलत निर्णय लिए है नोट बंदी ,जीएसटी ने देश को पीछे धकेल दिया । देश की जनता से वादा किया गया था कि काला धन लाएंगे। सभी के खाते में 15 लाख रूपए देंगे ,ये भी कहा गया था कि 100 दिन के अंदर भ्रष्टाचार ख़त्म हो कर देंगे। किसानों की आय दोगुनी कर देंगे। आज किसनों की खाद की बोरी 50 किलो से 45 किलो की हो गई है।बेरोजगारी बढ़ती जा रही है सीमाओं पर देश के जवान शहीद हो रहे है।

Tags: