बीजेपी में शामिल हुईं जयाप्रदा, सपा के इस बड़े नेता को देंगी चुनौती

लोकसभा चुनाव के चलते मद्देनजर नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला जारी है। नेता एक पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टी का दमन थाम रहें हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनेता का सफर तय करने वालीं जयाप्रदा बीजेपी में शामिल हो गई है।

Update: 2019-03-25 10:41 GMT
जयाप्रदा

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के चलते मद्देनजर नेताओं के दल-बदलने का सिलसिला जारी है। नेता एक पार्टी छोड़ कर दूसरी पार्टी का दमन थाम रहें हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनेता का सफर तय करने वालीं जयाप्रदा बीजेपी में शामिल हो गई है।

जयाप्रदा रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार होंगी और गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां को चुनौती देंगी। भाजपा सोमवार देर शाम जयाप्रदा के नाम की घोषणा करेगी। एक अन्य बदलाव में कांग्रेस ने अमरोहा से अब सचिन चौधरी को प्रत्याशी बनाया है। इसके पहले उन्होंने राशिद अल्वी को टिकट दिया था।

यह भी पढ़ें-यूपी में सभी सीटों पर विपक्ष को घेरने की बीजेपी ने बनाई रणनीति

जया और आज़म की पहले भीरही है तनातनी

आजम खान और जया प्रदा के बीच तकरार की खबरें अक्सर आती रही हैं। वर्ष 2018 में आजम खान ने कहा था, ‘मैं इन दिनों शिक्षा के क्षेत्र में व्यस्त हूं। मेरे पास इस तरह के लोगों की बातों का जवाब देने का वक्त नहीं है। मेरा फोकस छात्रों की पढ़ाई में है। मैं नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगूंगा। यदि मैं ऐसा करूंगा तो फिर सियासत नहीं कर पाऊंगा।’

यह भी पढ़ें-मथुरा से हेमा मालिनी ने किया नामांकन, कहा- हम अपने अधूरे काम को पूरा कराएंगे

दरअसल, आजम खान का यह विवादित बयान जया प्रदा की एक टिप्पणी पर था। जया प्रदा ने एक बयान में कहा था कि ‘पद्मावत’ फिल्म के अलाउद्दीन खिलजी को देखकर उन्हें आजम खान याद आ गए थे। जब वह चुनाव लड़ रही थीं तब आजम खान ने उन्हें भी बहुत प्रताड़ित किया था।

Tags: