अखिलेश-माया पर उमा भारती का तंज: ये खेत नहीं उत्तर प्रदेश है

रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंची उमा भारती ने सोनिया गांधी को अहंकारी बताया। कहा कि रायबरेली की जनता इस चुनाव में उनके अहंकार को चकनाचूर कर देगी।

Update:2019-04-23 20:25 IST

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने मंगलवार को रायबरेली के गुरुबख्शगंज में पोस्ट आफिस के सामने मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को निशाने पर लिया। उमा भारती ने कहा कि आज मायावती को कह दिया गया तुम प्रधानमंत्री बनोगी और अखिलेश ने कह दिया मैं मुख्यमंत्री बनूंगा। दोनों ने बटवारा कर लिया है। उमा भारती ने कहा ये खेत नहीं है उत्तर प्रदेश है। इसको तुम खेत समझ रहे हो क्या की आधा एकड़ तुम्हारा और आधा एकड़ हमारा।

रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंची उमा भारती ने सोनिया गांधी को अहंकारी बताया। कहा कि रायबरेली की जनता इस चुनाव में उनके अहंकार को चकनाचूर कर देगी। उमा भारती ने यह भी कहा कि वह 2024 का चुनाव लड़ेंगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी ‘‘शानदार बहुमत'' हासिल करेगी।

ये भी देखें : 4जी डाउनलोड स्पीड में टाॅप पर मुकेश अंबानी की जियो

उन्होंने बताया कि मौजूदा चुनाव न लड़ने के अपने फैसले से उन्होंने भाजपा हाई कमान को अवगत करा दिया था, लेकिन पार्टी ने उनसे चुनाव प्रचार करने को कहा है। उमा ने कहा कि वह पांच मई तक भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें मुख्यमंत्री पद से लेकर कैबिनेट मंत्री के पद तक बहुत कुछ दिया।

भारती ने कहा कि उन्होंने भाजपा के अध्यक्ष पद को छोड़ कर लगभग सभी संगठनात्मक दायित्व संभाले हैं। यह उनका दायित्व है कि पार्टी को शर्मिन्दा न होने दें। उन्होंने कहा कि वे पांच मई तक चुनाव प्रचार करेंगी।

ये भी देखें :आलमबाग बस टर्मिनल से गाजीपुर के लिए एसी जनरथ बस शुरु

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बताया कि उन्होंने 2016 में चुनाव लड़ने से मना कर दिया था, क्योंकि उन्हे गंगा के तटों पर बसे तीर्थस्थानों पर जाना है। ऐसे में यदि वे चुनाव लड़ती तो झाँसी से ही लड़ती। उमा भारती ने कहा कि "उन्होंने अपना निर्वाचन क्षेत्र कभी नहीं बदला क्योंकि वहां के लोगों को उन पर गर्व है और वह मुझे अपनी बेटी जैसा मानते हैं।"

Tags: