CM योगी विरोधियों पर आक्रामक दिखे,कहा-जल्दी ही अज़हर मसूद कुत्ते की मौत मारा जाएगा

छठे चरण के मतदान समाप्त होने के बाद उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अंतिम और सातवें चरण में चुनाव होना है जिसको लेकर हर राजनितिक दलों के स्टार प्रचारक कुशीनगर लोक सभा में लगातार सभा कर रहे हैं।

Update: 2019-05-14 14:37 GMT
सीएम योगी आदित्यनाथ की फ़ाइल फोटो

गोरखपुर: छठे चरण के मतदान समाप्त होने के बाद उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में अंतिम और सातवें चरण में चुनाव होना है जिसको लेकर हर राजनितिक दलों के स्टार प्रचारक कुशीनगर लोक सभा में लगातार सभा कर रहे हैं।आज बीजेपी के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुशीनगर के हाटा स्थित गाँधी इण्टर कालेज में बीजेपी प्रत्याशी के लिए सभा को संबोधित किया।। योगी मंच सँभालते ही विरोधियों पर आक्रामक दिखे , सपा बसपा और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और जनता से खूब वाह वाही बटोरी।

यह भी पढ़ें......आचार संहिता के अनुपालन में 190.4 करोड़ रुपये की विभिन्न सामग्री व नकदी जब्त

योगी जब मंच पर आए तो अपने तेवर में दिखे , भीड़ को अपने साथ करते हुए विरोधियों पर बरस पड़े। उन्होंने कहा,पूरे देश में चारो ओर एक ही गूंज देखने को मिल रहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है।कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि उनके समय में पाकिस्तान हमारे सैनिकों का सिर काट कर ले जाता था तो कांग्रेस कहती थी कि उसके पास परमाणु बम हैं आतंकवादी घटनाओं पर राजनीतिक दल चुप रहते थे।

अज़हर मसूद को कांग्रेस 20 साल में वैश्विक आतंकी नहीं बना पाई उसे मोदी जी ने तीन साल में घोषित कर दिया और अब जल्दी ही अज़हर मसूद कुत्ते की मौत मारा जाएगा।

5 साल में देश में कोई आतंकी घटना नहीं हुई आज मोदी जी भारत में भाषण देते हैं तो पाकिस्तान में इमरान खान को इस्लामाबाद में पसीना आता है। कांग्रेस के एक मामा हैं जो इटली के निवासी है ये बहुत बड़ा दलाल है ये अगस्टा वेस्टलैंड घोटाले का आरोपी है।

यह भी पढ़ें.....ऑक्सीजन गैस कांड के आरोपी डॉ कफील खान ने योगी सरकार पर बोला हमला

कांग्रेसी घोटाले बाजों को इटली भगा देते हैं लेकिन मोदी जी के सामने अब वह राज उगल रहा है...कांग्रेस की निष्ठा कभी देश के प्रति नहीं रही। गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि सपा और बसपा परिवारवादी पार्टी हो गई।मायावती जी सीएम बनी उन्होंने गरीबों की घर नहीं बनाया बल्कि अपने लिए हवेली बनाया। यही काम बबुआ ने भी किया सरकारी पैसे से सरकारी मकान को हवेली बना दिया और तो और हाई कोर्ट ने खाली कराया तो टोटी लेकर भाग गया।

अपने रिश्तेदारों के लिए अकूत संपत्ति बनाने वालों को डर है कि मोदी जी आए तो इनकी जांच होगी और वे जेल चले जाएंगे।जो लोग गरीबों का हित नहीं चाहते वे मोदी जी की जाति पूछ रहे हैं। ये चुनाव देश का है जिस नेता देंगे देश वैसा ही बनेगा ।हमारे समय में सुरक्षा की गारंटी है जिस मायावती को गुंडों का डर था आज उनके मंच पर बैठते हैं तो इससे बड़ी सुरक्षा की गारंटी क्या हो सकती है।

Tags: