लूटपाट पर अंकुश लगने के कारण एकजुट हुए सपा-बसपा : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा—बसपा महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लूटपाट पर अंकुश लग जाने के कारण ही इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है।

Update:2019-05-11 16:03 IST
सीएम योगी आदित्यनाथ की फ़ाइल फोटो

बलिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा—बसपा महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लूटपाट पर अंकुश लग जाने के कारण ही इन दोनों पार्टियों ने गठबंधन किया है।

मुख्यमंत्री ने बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह मस्त के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा व बसपा पर तीखे हमले किये।

ये भी पढ़ें...बौखलाहट में गाली गलौज पर उतर आए हैं गठबंधन के नेता: CM योगी

उन्होंने कहा कि ‘‘बुआ-बबुआ की लूट-खसोट की दुकान’’ पर मैंने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ताला लगा दिया तो इन्होंने जनता को ‘‘महमिलावटी माल बेचकर ठगने के लिये’’ महागठबंधन के रूप में नया काउंटर खोल लिया है।

योगी ने दावा किया कि जनता सपा और बसपा को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 23 मई को परिणाम के जरिये उनका काउंटर बंद कर देगी। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद सपा और बसपा फिर एक दूसरे को गाली देंगे।

ये भी पढ़ें...यूपी में बाबा योगी आदित्यनाथ की दहाड़ बोले-काँग्रेस पार्टी मुहनुचवा की तरह वोटकटवा

उन्होंने कहा कि न्यायालय ने अगर अखिलेश सरकार के मंसूबों को नाकाम नहीं किया होता तो उसने खूंखार आतंकवादियों को रिहा करके प्रदेश को आतंकवाद की आग में झोंक दिया होता।

उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भाजपा 73 से अधिक सीटें जीतेगी।

ये भी पढ़ें...योगी जी कहिन- लोकसभा चुनाव को विपक्ष ने गली-मोहल्ले का चुनाव बनाया

Tags: