CM की बिटिया ने किया ये काम, पिता केजरीवाल को फिर से बनाना चाहती हैं मुख्यमंत्री

इस सम्मेलन में केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि डेनमार्क में मुझे बुलाया गया, लेकिन उन्होंने मुझे जाने नहीं दिया। ऐसे में हमको वीडियो कॉन्फ्रेंस यहीं से करनी पड़ी और दुनिया को बताया कि प्रदूषण कैसे कम किया।

Update: 2023-08-23 10:53 GMT

नई दिल्ली: देश की राजधानी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में दिल्ली के चीफ़ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल की बेटी ने पिता के लिए प्रचार करने का मन बनाया है, जिसके तहत उन्होंने अपनी जॉब से 5 महीने की छुट्टी ले लेई है।

यह भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: बेंगलुरु में है इस ‘जंबो’ के नाम का चौराहा, कोहली संग हुआ था विवाद

खुद सीएम केजरीवाल ने ये बात आप के कार्यकर्ता जिला सम्मेलन में बुधवार को बताई। बता दें, केजरीवाल की बेटी एक कंपनी में नौकरी करती है, लेकिन पिता का प्रचार करने के लिए वह पांच महीने की छुट्टी ले रही है।

सीएम का वॉलेंटियर्स को संबोधन

द्वारका विधानसभा में बुधवार को नजफगढ़ जिले का कार्यकर्ता सम्मेलन घूआ, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल ने वॉलेंटियर्स को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी नहीं जीती तो आपको जो फ्री मिल रहा है वो नहीं मिलेगा। दरअसल उनका इशारा बिजली-पानी की ओर था। इस सम्मेलन में उन्होंने 5 साल के शासन की उपलब्धियां गिनाईं।

यह भी पढ़ें: सावधान यूपी-दिल्ली! बड़े आतंकी हमले का प्लान, हाई अलर्ट जारी

डेनमार्क में मुझे बुलाया गया, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया

इस सम्मेलन में केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि डेनमार्क में मुझे बुलाया गया, लेकिन उन्होंने मुझे जाने नहीं दिया। ऐसे में हमको वीडियो कॉन्फ्रेंस यहीं से करनी पड़ी और दुनिया को बताया कि प्रदूषण कैसे कम किया। इसमें सबसे अहम बात ये है कि इस दौरान केजरीवाल ने एक बार भी पीएम मोदी या अमित शाह का नाम नहीं लिया। यही नहीं, उन्होंने बीजेपी का नाम भी सिर्फ एक बार ही लिया।

Tags:    

Similar News