ऑडियो टेप पर गजेंद्र ने कही ये बात, तेज हुई राजनीतिक जंग

राजस्थान में सियासी संकट के बीच दो आडियो टेप ने एक और भूचाल ला दिया है। कांग्रेस की तरफ से आज दो आडियो टेप जारी किए गए जिसमें उनके विधायकों को प्रलोभन देने की बात कही गयी है।

Update: 2020-07-17 10:04 GMT

नई दिल्ली: राजस्थान में सियासी संकट के बीच दो आडियो टेप ने एक और भूचाल ला दिया है। कांग्रेस की तरफ से आज दो आडियो टेप जारी किए गए जिसमें उनके विधायकों को प्रलोभन देने की बात कही गयी है। इस आडियो टेप में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम सामने आ रहा है। सत्ता पक्ष की तरफ से आरोप लगाया गया है कि केन्द्रीय मंत्री ने उनकी सरकार गिराने के लिए यह साजिश रची है।

ये भी पढ़ें:दुनिया का बड़ा साइबर अटैक: ट्वीटर पर किया हमला, अकाउंट सेफ रखने के लिए करे ये

केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने इस बात का खंडन किया है और कहा

जबकि केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने इस बात का खंडन किया है और कहा कि टेप में उनकी आवाज नहीं है और वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं। उधर कांग्रेस ने गजेन्द्र सिंह के इस कृत्य की निन्दा करते हुए शेखावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की तो खुद गजेंद्र सिंह ने सामने आकर सफाई देते हुए कहा है कि मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं, ऑडियो में मेरी आवाज नहीं है।

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को हॉर्स-ट्रेडिंग में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार करने की मांग की है। विधायक भंवरलाल शर्मा, केंद्रीय मंत्री शेखावत और जयपुर निवासी संजय जैन के बीच हुई कथित बातचीत के एक ऑडियो के आने के तुरंत बाद कांग्रेस ने ये कदम उठाया।

शेखावत ने कहा सीएम गहलोत इस फिल्म के अभिनेता, खलनायक और पटकथा लेखक हैं

वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत इस फिल्म के अभिनेता, खलनायक और पटकथा लेखक हैं। वह पार्टी अध्यक्ष को टक्कर देने के लिए बीजेपी के कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं। मैं मांग करता हूं कि वह इसे सार्वजनिक करें कि कांग्रेस के कितने विधायक हैं, जो उन्हें बिकाऊ लगते हैं।

ये भी पढ़ें:भारत को तगड़ा झटका: अब इस प्रोजेक्ट से भी बाहर, कई सालों से था इंतजार

बतातें चलें कि यह वही शेखावत है जिन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को 2.74 लाख वोटों से हराया था। शेखावत सांसद और केंद्रीय मंत्री होने के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के किसान विंग भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव भी हैं।

गजेंद्र सिंह शेखावत वर्तमान में जल संसाधन मंत्री हैं। 30 मई, 2019 को मोदी सरकार ने गजेंद्र को जल संसाधन, नदी विकास और गंगा कायाकल्प मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी थी। इससे पहले मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में 03 सितंबर, 2017 को गजेंद्र को केंद्रीय राज्य मंत्री, कृषि और किसान कल्याण मंत्रालय दिया गया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News