कल पीएम आवास पर होगी कैबिनेट मीटिंग, इस मुद्दे पर बड़ा फैसला आने की उम्मीद

इस दौरान शाह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। ये बैठकें अलग-अलग जिलों में होंगी। इसके साथ ही, शाह सदस्यता अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने के लिए प्रेरित भी करेंगे। वैसे अमित शाह का जम्मू जाने का प्लान भी तैयार है।

Update: 2019-08-04 07:31 GMT
कल पीएम आवास पर होगी कैबिनेट मीटिंग, इस मुद्दे पर बड़ा फैसला आने की उम्मीद

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी सोमवार को सुबह 9.30 बजे पीएम आवास पर कैबिनेट की बैठक करने वाले हैं। जानकारी के अनुसार, इस बैठक के दौरान मोदी सरकार कोई बड़ा फैसला ले सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जम्मू-कश्मीर को लेकर भी कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है क्योंकि यह बैठक तब बुलाई गयी है, जब जम्मू-कश्मीर में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: तनावपूर्ण माहौल के बीच जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे अमित शाह, ये है मंशा

इस वक़्त देश में कश्मीर के अलावा अयोध्या के राम मंदिर साहिय तमाम मुद्दे बाजार गरम है। ऐसे में अचानक बैठक मीटिंग करना अपने आप में सवाल खड़े करता है। वैसे गृह मंत्री अमित शाह भी संसद सत्र के बाद कश्मीर दौरे पर जाएंगे। बता दें, राज्य में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसकी वजह से अमित शाह चुनावों की तैयारियों को लेकर घाटी में पार्टी के एक कार्यक्रम में यहां शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने PoK में बोफोर्स की गरज से घबराकर जारी की एडवाइजरी, सेना अलर्ट

इस दौरान शाह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। ये बैठकें अलग-अलग जिलों में होंगी। इसके साथ ही, शाह सदस्यता अभियान के लिए कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाने के लिए प्रेरित भी करेंगे। वैसे अमित शाह का जम्मू जाने का प्लान भी तैयार है। यहां भी वो यही करेंगे।

Tags:    

Similar News