पायलट के लिए आखिर ऐसा क्या कह दिया राहुल ने, कांग्रेस को देनी पड़ रही सफाई

एनएसयूआई की ओर से बुधवार को आयोजित बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जिसे पार्टी छोड़कर जाना है वो जाएगा ही, आप लोगों को घबराना नहीं है।

Update: 2020-07-15 16:30 GMT

नई दिल्ली: एनएसयूआई की ओर से बुधवार को आयोजित बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जिसे पार्टी छोड़कर जाना है वो जाएगा ही, आप लोगों को घबराना नहीं है।

जब कोई बड़ा नेता पार्टी छोड़कर जाता है तो आप जैसे लोगों के लिए रास्ते खुलते हैं। इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी उपस्थित थे।

अब एनएसयूआई में एआईसीसी संयुक्त सचिव रुचि गुप्ता ने इस तरह की खबरों को बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि इस बैठक में सिर्फ छात्रों व युवाओं से जुड़े मुद्दों पर ही चर्चा हुई थी।

बता दें कि एनएसयूआई की बुधवार को हुई बैठक में राहुल ने दो टूक कहा कि जो जाना चाहता है, वो जा सकता है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ये खबर दी थी।

सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, BJP और गहलोत पर दिया बड़ा बयान, खोले ये बड़े राज

राजस्थान में सियासी उठा-पठक के बीच पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बागी होने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अप्रत्यक्ष तौर पर हमला बोला है।

पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई की बुधवार को हुई बैठक में राहुल ने दो टूक कहा कि जो जाना चाहता है, वो जा सकता है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से ये खबर दी। हालांकि, कांग्रेस ने इस तरह के बयान और खबर को बेबुनियाद करार दिया है।

विस्फोटक सचिन पायलट: इनकी लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं, ऐसी है लाइफ

वीरप्पा मोइली ने अपनी ही पार्टी पर उठाये सवाल

सचिन पायलट को डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाये जाने के बाद कांग्रेस पार्टी के अंदर से कांग्रेस नेतृत्व पर ही सवाल उठने लगे हैं।

जहां कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं ने सचिन पायलट के समर्थन में ट्वीट कर अपनी बातें रखी है। वही बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली ने कांग्रेस नेतृत्व पर हमला बोला है।

वीरप्पा मोइली ने कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने महासचिव नियुक्त किए हैं लेकिन वो कभी भी अपने राज्यों में नहीं जाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सचिन पायलट को अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए।

राजस्थान घटनाक्रम पर वीरप्पा मोइली ने अपनी ही पार्टी पर बोला हमला-उठाये सवाल

Tags:    

Similar News