Atiq Ahmad News: ‘गैंग ऑफ अतीक’ पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा, तलाशी जा रही काले साम्राज्य की अकूत दौलत

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड में अब प्रवर्तन निर्देशालय(ED) अतीक अहमद के रिश्तेदारो के दरवाज़े खटका कर उनके काले करतूतों और अकूत कमायी के सुराग तलाश रही है।

Update: 2023-04-12 13:49 GMT

Prayagraj News: उमेश पाल हत्याकांड के बाहुबली माफिया अतीक अहमद और उसके करीबियों पर जांच एजेंसियों का शिकंजा कसता जा रहा है। अब अतीक के करीबियों के दरवाजे पर प्रर्वतन निदेशालय (ED) ने दस्तक दी है। वो गैंग की तमाम स्रोतों से हुई अकूत कमाई के सुराग तलाशना चाहती है। जिसके बाद कार्रवाई का शिकंजा और ज्यादा कस दिया जाएगा।

अतीक के वकील और अकाउंटेंट के घर ED की कार्रवाई

जहां एक ओर बाहुबली भू माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज लाया जा रहा है। वहीं ईडी द्वारा अतीक अहमद के करीबी लोगों के घरों को खंगालने का काम करना शुरू कर दिया गया है। इसी क्रम में आज सुबह से ही प्रयागराज में अतीक अहमद के करीबी कहे जाने वाले और उसके वकील खान सौनक हनीफ के प्रीतमनगर स्थित घर और लूकरगंज में बाहुबली भू माफिया अतीक अहमद के अकाउंटेंट सीताराम शुक्ला के घर पर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अकूत संपत्ति के मिले दस्तावेज

सूत्र बताते है कि जांच के दौरान दोनों जगहों से कई दस्तावेज बरामद हुए हैं। जिसके तार अतीक अहमद की अकूत बेनामी संपत्ति से जुड़े हुए हैं। अभी इस पूरे प्रकरण पर EDद्वारा कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन घंटो चली इस छापेमारी से यह साफ नजर आ रहा है कि अतीक अहमद गैंग से जुड़े लोगों की संपत्तियों का एक विशाल भंडार ईडी को पता चल गया है।

पत्नी और बेटों के नाम संपत्तियां

सूत्रों की माने तो इस छापेमारी में मिले दस्तावेजों में अतीक अहमद, उनकी पत्नी शाहिस्ता परवीन व उसके बेटों के नाम कई संपत्तियों की जानकारी मिली है। बल्कि अशरफ उर्फ खालिद अजीम उसकी पत्नी जैनब व बहन के नाम भी कई खुलासे हुए हैं। ईडी की ये कार्रवाई न केवल अभी जारी है, बल्कि आगे और भी कई जगहों पर एक्शन होना बाकी है।

Tags:    

Similar News