Relationship News: डेट पर जाने से पहले फटाफट कर लें ये काम, नहीं होगी प्रोब्लम

Relationship News: डेट पर जाने से पहले अगर आपको भी एंग्जायटी हो रही है, तो हम आपको बताते हैं इससे छुटकारा कैसे पाएं।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-03-05 10:36 GMT

रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: अगर आप भी पहली बार डेटिंग पर जा रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्या आप जानते है डेट पर जाने से पहले एंग्जाइटी होता है, आपको यह चिंता सताने लगती है की डेट पर सब कुछ कैसा होगा, क्या करेंगे और क्या नहीं। अगर आपको पहले से ही एंग्जायटी डिसऑर्डर है, तो किसी नए इंसान के साथ डेट पर जाने से यह दिक्कत बढ़ भी सकती है। तो आइए एक हम आपको बताते हैं इससे छुटकारा कैसे पाएं।

खुद से करें बात

सबसे पहले आप खुद से बात करें और अपने आप को जितना हो सके मोटिवेट करते रहें। और बीच बीच में गहरी और लंबी सांस लेना है। खुद को बताएं की आप इस डेट पर जाने के लिए कितने खुश हैं और एक्साइटेड हैं।


दिखावे से बचे

डेट पर जाने से पहले ये बात जरूर ध्यान रखें कि आप जैसे हैं वैसा ही रहें, दिखावा ना करें या झूठ का सहारा ना लें। अगर आप दिखावा करते हैं, तो इससे आपका इंप्रेशन अच्छा बनने की जगह खराब बन सकता है।

अपने कंफर्ट जोन में रहें

डेट पर जाने से पहले अपना कंफर्ट लेवल जरूर देख लें। इनमें आपके कपड़े, खाना, मेकअप आदि सब आता है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप अपनी डेट पर ध्यान नहीं दे सकते हैं। 


पहले ही फोन पर कर लें बात

सबसे जरूरी बात ये है की आप जिसके साथ डेट पर जा रहे हैं उसके बारे में सबकुछ पता कर लें। आपको उसके बारे में हर एक चीज पता होनी चाहिए, ताकि आपको डेट पर कोई परेशानी ना हो। उसके बोलने के तरीके, लहजे आदि को समझ कर आप सहज महसूस कर पाएंगे और नर्वस नहीं फील करेंगे।

पार्टनर के साथ डेट पर करे ये काम

जब आप डेट पर हों और आपके साथ पार्टनर हो तो आप उनकी आखों में देखें। उनसे उनके बारे में भी पूछे। आप उनसे उनकी पसंद और दिलचस्पी के बारे में भी पूछें। ऐसा करने से आप उनकी नजरों में अच्छा साबित होंगे।


Tags:    

Similar News