Relationship News: सेक्स करने से पहले देख लें ये टिप्स, पार्टनर का मूड नहीं होगा खराब

Relationship News: आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप अपने सेक्सुअल रिलेशन को और बेहतर बना सकते हैं और प्यार भी बढ़ा सकते है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-03-10 09:20 GMT

रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: अगर आप भी अपने रिलेशनशिप को हैल्थी और लंबे वक्त तक रखना चाहते हैं, तो ये खबर अपके लिए है। लंबे वक्त तक रिश्ता निभाने के लिए पार्टनर के बीच शारीरिक सम्बन्ध बनाए रखना बेहद जरूरी है। अगर आप अच्छे तरीके से पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं, तो यकीन मानिए आपका रिश्ता कभी नहीं टूटेगा और लंबे समय तक टिका रहेगा। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए हैं, जिनकी मदद से आप अपने सेक्सुअल रिलेशन को और बेहतर बना सकते हैं और प्यार भी बढ़ा सकते है।

सेक्स करते समय अपना मूड न बदलें

कई बार ऐसा देखा गया है की महिलाएं पहले pne पार्टनर का मूड बना देती हैं, फिर अचानक अपना मूड बदल लेती हैं। अगर आप भी ऐसा करती हैं, तो इसे जल्द से जल्द इग्नोर करें। क्योंकि आपके ऐसा करने से हो सकता है आपका पार्टनर आपसे दूर हो जाए।


इधर - उधर की बातें ना करना

याद रखिए जब आप संभोग कर रहे हैं, तो इधर उधर की बातें करने से बचे। क्योंकि कई पार्टनर को सेक्स करते समय इधर उधर की बातें करना बिलकुल पसंद नहीं आता है। रिसर्च में ये बात सामने आई है की कई महिलाएं ऐसा जानबूझकर करती हैं, इसकी वजह यह होती है कि उनका खुद का मूड सेक्स के लिए नहीं होता है।


गलत नाम ना लें

सेक्स करते समय आप अपने पार्टनर का गलती से भी गलत नाम ना लें। ऐसा करने से अपके पार्टनर का मूड खराब हो सकता है आर्य भी हो सकता है की वो आपको वहीं पर छोड़ कर भी जा सकता है।


पार्टनर से कोई मांग ना करें

महिलाओं को ऐसा लगता है की सेक्स करते समय वह अपने पार्टनर से जो भी मांगे करेंगी वो पूरी हो जाएगी, लेकिन कई बार ये चीजें करना आपको ही भारी पड़ सकता है। सेक्स करते समय हो सकता है की आपकी ये आदत आपके पार्टनर को पसंद ना आए।

Tags:    

Similar News