LATEST PICS: हल्दी से लेकर शादी तक की अनुष्का-विराट की देखिए खूबसूरत फोटोज

Update: 2017-12-12 07:19 GMT

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 11 दिसम्बर, सोमवार को सात फेरे लिये. ये शादी इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में हुई. इस शादी में सिर्फ खास दोस्त और फैमिली मेंबर ही रहे. इस जोड़ी ने शादी में डिज़ाइनर सब्यासाची पहना. मेहंदी से लेकर शादी तक विराट और अनुष्का दोनों ही सब्यासाची आउटफिट में दिखे.

Full View

मेहंदी पर अुनष्का ने फ्लोरल ब्लाउज़ और हॉट पिंक एंड येल्लो सिल्क लहंगा पहना. मेहंदी में अनुष्का को ब्राइट कलर्स वाला बोहो लुक चाहिए था. इसीलिए उन्होंने ये हॉट पिंक रंग चुना. इस लहंगे पर कोलकाता के कारीगरों ने हाथों से ब्लॉक प्रिंट और गोटा पट्टी वर्क किया. अनुष्का की जूलरी भी 22 कैरेट गोल्ड की थी, जिसमें इरानी टरकॉइज़, टरमालिनेस, अनकट डायमंड और जैपनीज़ पर्ल जड़े हुए थे. वहीं, जूतियां भी ब्रोकेड और जरदोज़ी से जड़ी हुई थी.विराट ने सिग्नेचर खादी कुर्ता और चूड़ीदार के साथ फूशिया पिंक टेक्चर वाली सिल्क नेहरू जैकेट पहनी. इनकी जूती बी लेदर की थी, जिसपर जरदोज़ी वर्क था.

Full View

सगाई पर अनुष्का ने सब्यासाची सिग्नेचर गुलकंद बरगंडी रंग की वेलवेट साड़ी चुनी. इस साड़ी में खास था पर्ल, जरदोज़ी और मरोरी का काम. इनके साथ ही कैरी किया अनकट डायमंड और पर्ल चोकर और उसके साथ मैच करते चुए स्टड. इस पूरे लुक के साथ स्मोकी आई मेकअप. वहीं, विराट भी ब्लू रंग के सूट में दिखे.

Full View

इस शादी की थीम थी पिंक कलर. विराट और अनुष्का दोनों ही पिंक लहंगा और शेरवानी में थे. अनुष्का और विराट के ये आउटफिट डिज़ाइनर सब्यासाची के 2016 के समर वेडिंग कलेक्शन में से है. पेल पिंक कलर का लहंगा और उस पर सिल्वर-गोल्ड मेटल के धागों का वर्क. इसके साथ ही इस लहंगे पर पर्ल और बीड्स का काम भी था. वहीं, अनुष्का ने हैंडक्राफ्टिड अनकट डायमंड, पेल पिंक स्पाइनल और बरोक जैपनीज़ मोतियों से जड़ी जूलरी पहनी. ये जूलरी सब्यासाची के हेरिटेड जूलरी कलेक्शन से थी. विराट कोहली ने आइवरी रॉ सिल्क शेरवानी पहनी. विंटेज बनारसी पैटर्न में बना ये आउटफिट हैंड-एम्ब्रॉयडेड था. इसके साथ विराट ने रोज़ गोल्ड रंग का सिल्क कोटा साफा पहना. ये जूलरी भी सब्यासाची के हेरिटेड जूलरी कलेक्शन से थी

Full View

बता दें कि विरुष्का की शादी के बाद अब 21 दिसंबर को दिल्ली में रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन होगा, वहीं 26 दिसंबर को क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों के लिए मुंबई में रिसेप्शन होगा।

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News