GALLERY: बिंदास अंदाज में नजर आई जाह्नवी, फोटो देख धड़केगा दिल

Update: 2018-06-01 13:46 GMT

मुंबई: एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने फोटोशूट क वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल, जाह्नवी जल्द ही वॉग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने वाली है।वहीं उनकी फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उनका खूबसूरत और सेंसेशनल अवतार देखते ही बन रहा है।

Full View

Full View

जाह्नवी ने अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। समंदर किनारे जाह्नवी का बोल्ड अंदाज आपको मदहोश कर देगा। तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- गर्मियों के सूरज तले। वहीं कुछ तस्वीरों में जाह्नवी आधी जैकेट उतार तो किसी में बैड पर लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Full View

Full View

वहीं कुछ तस्वीरों में वह स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। फूलों के साथ खींची गई जाह्नवी की इस तस्वीर को एक घंटे के भीतर 25 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। जाह्नवी की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल साइट पर सनसनी मचा दी है।

Full View

Full View

जाह्नवी के साथ फिल्म "धड़क" में उनके अॉपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे।जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन करण जौहर के साथ में हैं।

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News