इस मैग्जीन के कवर पेज पर छाई यामी गौतम, दिखाया HOT&BOLD लुक

Update: 2018-01-28 06:22 GMT

मुंबई: यामी गौतम के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ सालों में काफी बढ़ गई है। यामी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी। वह देखने में काफी सुंदर और हॉट हैं। हाल में यामी मैक्सिम के कवर पेज पर काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं।

Full View

इस फोटोशूट में वो लैस-ब्रैलेट के साथ ब्लू जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। यामी की लैस-ब्रैलेट का स्टाइल अलिया अल रुफिया ने स्टाइल किया है जबकि उनका ब्लू कोर्ट मार्क्‍स एंड स्पेन्सर द्वारा डिजाइन का एक नमूना है। इसके अलावा नम्रता सोनी ने यामी का परफेक्ट मेकअप किया है, जिसने इस फोटो शूट में उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।इस मैक्सिम के कवर पर यामी का दिया हुआ ये पोज देखने में चाहे बेहद सिंपल दिख रहा है लेकिन ये अब तक का उनका सबसे हॉट पोज माना जा रहा है।

Full View

मैक्सिम कवर पर इस सिंपल पोज को यामी की खूबसूरती एवरलेस बना रही, जिसे देखकर सब दीवाने हो जाएंगे। तस्वीरों में यामी का किलर फिगर फैंस को मदहोश कर देने वाला है। यामी गौतम जल्द ही शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आएंगी। टीवी से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली यामी गौतम का पहला टीवी सीरियल ‘चांद के पार चलो’ था। इसके बाद यमी ने ‘राजकुमार आर्यन’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ में काम किया।

Full View

अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर यामी इन सीरियल्स की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने लगीं। टीवी के जरिए उन्होंने इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली कि फिल्ममेकर्स कि ध्यान उनपर पड़ने लगे। हालांकि, बॉलीवुड में यामी गौतम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही। उनकी शुरुआती फिल्में "एक्शन जैक्सन", "सनम रे" और "जुनूनियत" बॉक्स ऑफिस पर चल न सकीं।

Full View

इसी बीच उन्हें ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘काबिल’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म के जरिए यामी रातों-रात स्टार बन गई। उनको फिल्मों में सबसे बड़ी सफलता "विक्की डोनर" से लगी। उन्होंने फिल्म में कमाल का काम किया और सभी ने उनकी सराहना की।

Full View

Tags:    

Similar News