दिग्गज बैट्समैन एबी डिविलियर्स अगस्त में करेंगे अपने भविष्य का फैसला

साउथ अफ्रीका के दिग्गज बैट्समैन एबी डिविलियर्स अपने भविष्य का फैसला करने के लिए अगस्त में क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के साथ बैठक करेंगे।

Update: 2017-06-27 09:00 GMT
दिग्गज बैट्समैन एबी डिविलियर्स अगस्त में करेंगे अपने भविष्य का फैसला

कार्डिफ: साउथ अफ्रीका के वन-डे और टी-20 क्रिकेट टीम के कैप्टन और दिग्गज बैट्समैन एबी डिविलियर्स अपने भविष्य का फैसला करने के लिए अगस्त में क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के साथ बैठक करेंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइंफो' ने सोमवार को डिविलियर्स के हवाले से कहा है, "अगले कुछ सालों में क्या होने वाला है, इस संबंध में अंतिम फैसला लेने वाले हैं।"

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे इंटरनेशनल टी-20 मैच के बाद डिविलियर्स ने कहा, "हम इस बात पर गौर करेंगे कि दोनों पक्षों के लिए क्या निर्णय सही होगा। हम कुछ मैचों पर बात नहीं करने वाले बल्कि अंतिम फैसला लेने वाले हैं।"

डिविलियर्स की कप्तानी में साउथ अफ्रीका को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ संपन्न हुई टी-20 सीरीज में 1-2 से हार झेलनी पड़ी, जबकि उससे ठीक पहले इंग्लैंड में ही हुए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में उसे ग्रुप दौर से ही बाहर होना पड़ा। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वन-डे सीरीज में भी दक्षिण अफ्रीका को 1-2 से हार मिली थी।

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट दौरे से चोटिल होने के चलते टीम से बाहर रखे जाने के बाद डिविलियर्स ने खुद पर से दबाव कम करने के लिए टेस्ट क्रिकेट से कुछ समय के लिए आराम करने का फैसला किया था।

मौजूदा क्रिकेट जगत में सबसे मूल्यवान खिलाड़ी के तौर पर ख्याति पाने वाले डिविलियर्स के करियर को लेकर लंबे समय से अटकलें चल रही हैं।

--आईएएनएस

 

Tags:    

Similar News