Hardik Pandya के Dance Skill को लेकर ये क्या बोल गई Ananya Pandey

Ananya Pandey Hardik Pandya Viral video: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-16 12:59 IST

Ananya Pandey, Hardik Pandya, Sports, Cricket, Bollywood, Entertainment, Ananya Pandey on hardik Pandya dance skill, Ananya Pandey-Hardik pandya, Hardik Pandya -Ananya Pandey Dance

Ananya Pandey Hardik Pandya Viral video: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अक्सर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते हैं। हार्दिक की प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक सुर्खियों में रहती है। वहीं इन दिनों क्रिकेट जगत में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम काफी सुनने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन अनन्या पांडे का नाम कई क्रिकेटर्स के साथ जोड़ा जा रहा है। इसी में एक नाम हार्दिक पांड्या का भी है। 

Hardik Pandya के डांस पर Ananya Pandey का बयान

दरअसल पिछले कुछ समय से हार्दिक और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, इसे लेकर हार्दिक और अनन्या ने अपनी ओर से कभी कुछ नहीं बोला। वहीं अनन्या के करीबी सूत्र ने एक इंटरव्यू में ये क्लियर किया था कि इन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है। अफेयर की खबरें सिर्फ अफवाह है। वहीं अनन्या पांडे ने हार्दिक पांड्या के डांस स्किल को लेकर बयान दिया है और अपने मन मुताबिक हार्दिक को रेटिंग भी दी है। 


दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे से हार्दिक पांड्या के डांस स्किल को लेकर एक सवाल पूछ गया। बता दें कि, इस दौरान हार्दिक के एक वीडियो को प्ले किया गया जिसमें हार्दिक जो हैं मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में अनन्या के साथ डांस कर रहे है। जब अनन्या से पूछा गया कि, वो हार्दिक के डांस मूव्स पर कितने नंबर देंगी। अनन्या ने एक मिनट की भी देरी किए बिना ही तुरंत कहा कि, मैं दस हूं, क्योंकि जब मैं डांस करती हूं तो किसी को भी नहीं देखती हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं बस अपने साथ ही चलती हूं।

दरअसल हार्दिक के डांस पर अनन्या की इस रेटिंग की वजह से सोशल मीडिया पर बहस भी छिड़ गई है। पिछले कुछ दिनों से दोनों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद से ही खबरें आना शुरू हुई थी कि हार्दिक और अनन्या एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, ये महज सिर्फ अफवाह निकली।

Tags:    

Similar News