Virat Kohli और अनुष्का शर्मा के घर आने वाला हैं नन्हा मेहमान, AB De Villiers ने किया कन्फर्म!

Virat Kohli– Anushka Sharma: भले ही कपल ने अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी भी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में विराट के साथ आउटिंग के दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिख रहा।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-02-03 15:10 GMT

Virat Kohli - Anushka Sharma (Pic Credit-Social Media)

Virat Kohli –Anushka Sharma: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में विराट कोहली की अनुपस्थिति के बारे में सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। अनुष्का शर्मा पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हैं। लेकिन वजह फ़िल्मी दुनिया से जुड़ी नहीं है। अफवाहें हैं कि अभिनेत्री क्रिकेटर-पति विराट कोहली के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। भले ही कपल ने अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में किसी भी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में विराट के साथ आउटिंग के दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसमें उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिख रहा था। अब एबी डिविलियर्स ने आखिरकार इसकी पुष्टि कर दी है।

हो गई दूसरे बच्चे की पुष्टि!

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से खुद को बाहर कर लिया था। जिसके बाद फैंस उनकी अनुपस्थिति के पीछे के कारण के बारे में अटकलें लगा रहे हैं। वहीं, विराट कोहली के पूर्व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी अब्राहम डिविलियर्स (AB De Villiers) ने एक यूट्यूब लाइव के दौरान इस पर बात की है।



क्या कहा डिविलियर्स ने?

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किय, मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक है। वह अपने परिवार के साथ थोड़ा समय बिता रहे हैं, यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच मिस कर रहे हैं। मैं किसी और चीज की पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं। मैं उसे वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वह ठीक हैं, खुश हैं। मैंने उसे लिखा, 'कुछ समय से मैं आपके साथ चाय पीना चाहता हूं। आप कैसे हैं?' उन्होंने कहा, 'अभी मुझे बस अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत है।'' एबी डिविलियर्स ने आगे कहा, “हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और परिवार का ध्यान देना उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रख पाते कि आप यहाँ किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।' हाँ, हमें उसकी याद आती है, लेकिन उसने सही निर्णय लिया है।”


वामिका की झलक के लिए आज भी है फैंस को इंतजार

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने वर्ष 2021 में अपनी बेटी वामिका कोहली के पैरेंट्स बने है। वे बॉलीवुड और खेल जगत में सबसे लोकप्रिय कपल में से एक हैं। जो अपने प्यार और सुंदर से रिश्ते को लेकर हमेशा फैंस के लिए प्रेरणा है। आपको बता दें कि वामिका का फेस रिवील विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने ऑफिशियली नहीं किया है। एक बार स्टेडियम से वामिका को कैप्चर करके वीडियो वायरल हुआ था।


जिसपर दोनों की प्रतिक्रिया थी की," वे तब तक अपने बच्चे का फोटो पब्लिकली सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करेंगे, अपने बच्चे को ये सब से दूर रखना चाहते है जबतक वह खुद से ये सब चीजें नहीं समझती।"



Tags:    

Similar News