एशिया कप में अब पाकिस्तान की खैर नहीं!, विराट कोहली बहा रहे हैं जमकर पसीना

Asia Cup 2022: बता दें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के बाद विराट कोहली को आराम दिया गया था। लेकिन अब विराट को फिर एशिया कप की टीम में जगह मिलने से उनके फैंस काफी खुश नज़र आए। उनके फैंस एशिया कप में विराट के बल्ले से शतक देखने को बेताब है। भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा।

Written By :  Suryakant Soni
Update:2022-08-11 17:04 IST

ASIA CUP 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत के बस अब कुछ दिन शेष रह गए हैं। UAE में 27 अगस्त से एशिया की टीमों के बीच मह्संग्राम देखने को मिलेगा। इसमें सबसे बड़ी भिड़ंत भारत और पाकिस्तान की देखने को मिलेगी। एशिया कप 2022 को लेकर बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा भी कर दी। इस टीम में टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को भी शामिल किया गया। विराट कोहली की फॉर्म टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ सालों से चिंता का विषय बनी हुई हैं। विराट कोहली को तीन साल से अधिक का समय हो गया है एक भी शतक लगाए हुए। ऐसे में उनकी जगह एशिया कप में पक्की नहीं मानी जा रही थी। लेकिन अनुभव के आधार पर 'रन मशीन' कोहली को आखिरकार टीम में शामिल करना पड़ा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में दिया आराम:

बता दें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के बाद विराट कोहली को आराम दिया गया था। लेकिन अब विराट को फिर एशिया कप की टीम में जगह मिलने से उनके फैंस काफी खुश नज़र आए। उनके फैंस एशिया कप में विराट के बल्ले से शतक देखने को बेताब है। भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा। भारतीय टीम टी-20 विश्वकप में मिली हार का बदला चुकता करना मैदान पर उतरेगी। भारत को सबसे ज्यादा उम्मीद विराट कोहली से ही रहने वाली है।

विराट बहा रहे हैं जमकर पसीना:

अभी एशिया कप की शुरुआत में 15 दिन से अधिक का समय बचा है। लेकिन विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले के लिए अभी से प्रैक्टिस शुरू कर दी है। वह मुंबई की नेट में पसीना बहा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में विराट को दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि विराट कोहली अपनी खोई हुई लय क्या एशिया कप में वापस पाएंगे।

एशिया कप में खूब गरजा विराट का बल्ला:

बता दें एशिया कप में इस बार सभी टीमों में से विराट कोहली सबसे अनुभवी खिलाड़ी है। विराट कोहली का बल्ला ऐसा कप में खूब गरजता है। विराट ने एशिया कप में अब तक कुल 16 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 766 रन बनाए हैं। कोहली ने एशिया कप में तीन शतक और दो अर्धशतक भी लगाए हैं। ऐसे में विराट के फैंस को अब उनके बल्ले से शतक का बेसब्री से इंतजार रहेगा। 

Tags:    

Similar News