AUS vs IND: विराट कोहली का बड़ा बयान, टेस्ट सीरीज से पहले कही ये बात

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से पहले कई बड़े बयान दिए हैं। उन्होंने इस दौरान केएल राहुल को लेकर भी अपनी बात रखी।

Update: 2020-12-16 09:33 GMT
AUS vs IND: विराट कोहली का बड़ा बयान, टेस्ट सीरीज से पहले कही ये बात

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया पूरी तरह से तैयार है। इस सीरीज के शुरू होने से एक दिन पहले ही टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Captain Virat Kohli) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस दौरान उन्होंने कुछ बड़े बयान दिए हैं। तो चलिए डालते हैं विराट के बयानों पर नजर-

मैं केवल एक हिंदुस्तानी हूं

पूर्व ऑस्टेलिया खिलाड़ी ग्रेग चैपल के बयान पर विराट ने कहा कि मैं केवल एक हिंदुस्तानी हूं। मेरा व्यक्तित्व पहले दिन से ही ऐसा है। हम इसी तरह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खड़े होते हैं। बता दें कि भारत के कोच रहे ग्रेग ने कोहली की आक्रामकता पर बयान देते हुए विराट को एक ऐसा गैर-ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बताया था, जो ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर की तरह है।

यह भी पढ़ें: फोगाट बहनों में जंग: विनेश ने बबीता पर कही ये बात, किसान आंदोलन बना वजह

हम दृढ़ संकल्प के साथ खेलने वाले हैं

इस दौरान विराट ने यह साफ किया है कि हम दृढ़ संकल्प के साथ खेलने वाले हैं। उन्होंने काह कि आपको गेम की गरिमा को बनाए रखना होगा, लेकिन यह भी समझना जरूरी है कि दो बराबर ताकत वाली टीम आपस में भिड़ रहीं हैं, ऐसे में कॉम्पिटिशन उतना ही टफ होने वाला है, जैसा कि हमेशा होता है। हमारी मानसिकता दृढ़ संकल्प के साथ खेलने की है। हम स्वार्थी नहीं होना चाहते हैं। हम टीम के लिए खेलना चाहते हैं। विराट ने कहा कि एक खराब सेशन आपकी लय नहीं बिगाड़ सकता, हमें अपनी योजनाओं को सरल बनाना होगा।

यह भी पढ़ें: ICC Test Rankings: टॉप-10 में टीम इंडिया के 3 बल्लेबाजों को मिली जगह, देखें नाम

केएल राहुल को लेकर कही ये बात

इस दौरान विराट ने केएल राहुल को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि केएल राहुल एक टैलेंटेड प्लेयर हैं, यही वजह है कि वो वापस टीम में जगह बनाने में कामयाब हो पाए हैं। यह जानते हुए भी कि हमारे पास ओपनिंग के कई ऑप्शन्स हैं, उन्हें टीम में रखा गया है। इसके अलावा उन्होंने स्टीव स्मिथ और उनके अतीत पर भी अहम बयान दिया है।

बता दें कि टेस्ट सीरीज के लिए कौन से खिलाड़ी मैदान पर होंगे इसे लेकर ऐलान कर दिया गया है।



यह भी पढ़ें: अंबाती रायडू की वापसी, इस टीम के साथ मैदान पर खेलते नजर आएंगे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News