×

अंबाती रायडू की वापसी, इस टीम के साथ मैदान पर खेलते नजर आएंगे

इस सैयद मुश्‍ताक अली चैंपियनशिप का टूर्नामेंट का आगाज अगले साल 2021 में 10 जनवरी से होगा। इसके साथ ही आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन कुछ दिनों में रायडू के इस टूर्नामेंट में शामिल होने की घोषणा करता है।

Newstrack
Published on: 15 Dec 2020 12:29 PM GMT
अंबाती रायडू की वापसी, इस टीम के साथ मैदान पर खेलते नजर आएंगे
X
अंबाती रायडू की वापसी, इस टीम के साथ मैदान पर खेलते नजर आएंगे photos (social media)

नई दिल्ली : पिछले साल ही क्रिकेट से अलविदा कहने वाले अंबाती रायडू जल्द ही नई टीम के साथ मैदान में वापसी करने वाले हैं। आपको बता दें कि अब रायडू आंध्र प्रदेश के घरेलू टूर्नामेंट में खेलेंगे। इसके साथ ही बीसीसीआई बोर्ड ने हैदराबाद के पूर्व कप्तान अंबाती रायडू को अनापत्ति पत्र भेज दिया है। इसके साथ सैयद मुश्‍ताक अली चैंपियनशिप के पहले बड़े टूर्नामेंट में रायडू हिस्सा ले रहे हैं।

सैयद मुश्‍ताक अली चैंपियनशिप

इस सैयद मुश्‍ताक अली चैंपियनशिप का टूर्नामेंट का आगाज अगले साल 2021 में 10 जनवरी से होगा। इसके साथ ही आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन कुछ दिनों में रायडू के इस टूर्नामेंट में शामिल होने की घोषणा करता है। आपको बता दें कि 35 साल के अंबाती रायडू दूसरी बार आंध्र के लिए खेलेंगे। यह क्रिकेटर इससे पहले 2003 से 2004 में खेले थे।

विजय हजारे ट्रॉफी

अंबाती रायडू ने पिछले साल ही क्रिकेट से इस्तीफा दे दिया था। आपको बता दें कि इस क्रिकेटर ने 55 वनडे और 6 टी 20 मैचों को खेला है। इसके साथ इन्होंने पिछले साल संन्यास से वापसी करने के बाद टी 20 और विजय हजारे ट्रॉफी में हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया था। लेकिन रायडू यह ट्रॉफी नहीं खेल पाए थे। और उन्होंने इस बात को भी कहा था कि टीम में कुछ ठीक नहीं चल रहा।

ये भी पढ़ें : खिलाड़ी को आया गुस्सा: साथी पर उठा दिया हाथ, फील्ड पर भिड़े, Video Viral

हैदराबाद बोर्ड एसोसिएशन

अंबाती रायडू ने पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि टीम में काफी राजनीती है। जिससे उन्हें क्रिकेट में एक अच्छा माहौल नहीं मिल रहा। उसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह टीम में अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। आईपीएल में मुंबई इंडियन और इसके साथ चेन्नई सुपर किंग के साथ सफलता हासिल करने वाले नायडू ने अर्जुन यादव के कोच बनने के बाद हैदराबाद बोर्ड एसोसिएशन की काफी आलोचना की थी। लेकिन अब फिर से मैदान में वापसी ले रहे हैं ।

ये भी पढ़ें : ICC महिला वर्ल्ड कप 2022: जारी हुआ शेड्यूल, इस दिन से शुरू होगा क्वॉलिफायर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story