David Warner का बड़ा बयान, कहा - IPL के कारण आने वाले समय में क्रिकेट में होगा बड़ा बदलाव

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने हाल ही में टेस्ट और वनडे फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने संन्यास लेने के बाद कई खुलासे किए हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-01-07 13:10 GMT

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने हाल ही में टेस्ट और वनडे फॉर्मेट को अलविदा कह दिया है। उन्होंने संन्यास लेने के बाद कई खुलासे किए हैं और क्रिकेट को लेकर अपनी राय भी रखी है। वॉर्नर ने शनिवार को सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला। हालांकि, वह टी20 और विश्व भर की टी20 लीग खेलते नजर आएंगे। वहीं इस टेस्ट सीरीज के बाद एक इंटरव्यू में कंगारू खिलाड़ी ने बताया कि, IPL के कारण क्रिकेट में कुछ बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही उन्होंने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट को लेकर भी बात की।


IPL के कारण क्रिकेट में होगा बदलाव

बता दे डेविड वार्नर ने कहा कि, जब मैं आस्ट्रेलिया टीम में आया तो मेरा काम विरोधी खिलाड़ियों को परेशान करना था और जब वह बल्लेबाजी कर रहे हों तो उनका ध्यान भंग करना था। एक खिलाड़ी के तौर कर मुझे इस तरह से तैयार किया गया था। लेकिन मुझे नहीं लगता कि भविष्य में आपको स्लेजिंग या इस जैसी कोई चीज देखने को भी मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि, यह बस हंसी मजाक तक ही सीमित रह जाएगी जैसे (पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान) मैं और शाहीन शाह अफरीदी करते थे। मुझे नहीं लगता कि आपको फिर से पहले जैसी आक्रामकता देखने को अब मिलने वाली है। 

इसके साथ ही डेविड वार्नर ने अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट और प्लानिंग को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि, हां मेरी भविष्य में कोचिंग से जुड़ने की इच्छा है। लेकिन इससे पहले मुझे अपनी पत्नी से बात करनी होगी कि क्या मुझे कुछ और दिन तक घर से बाहर रहने की अनुमति है। बता दें वार्नर अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल तक को लेकर चर्चा में रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनका विडियो भी काफी वायरल होता रहता है।

Tags:    

Similar News