बैडमिंटन : जापान ओपन के सेमीफाइनल में हारी प्रणव-सिक्की की जोड़ी

भारत के प्रणव जेरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी शनिवार को 325,000 डॉलर ईनामी राशि वाले जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार गई है।

Update: 2017-09-23 08:12 GMT
बैडमिंटन : जापान ओपन के सेमीफाइनल में हारी प्रणव-सिक्की की जोड़ी

टोक्यो: भारत के प्रणव जेरी चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी शनिवार को 325,000 डॉलर ईनामी राशि वाले जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार गई है। भारतीय जोड़ी को जापान के ताकुरो होकी और सायाका हिरोत ने 14-21, 21-15, 21-19 से हराया। यह मैच एक घंटे चला।

भारतीय खिलाड़ियों में प्रणव और सिक्की की जोड़ी का प्रदर्शन टोक्यो में सबसे अच्छा रहा। ओलंपिक रजत पदक विजेता पीवी सिंधु और सायना नेहवाल गुरूवार को दूसरे दौर में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी जबकि किंदाम्बी श्रीकांत और एचएस प्रणॉय को क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें ... बैडमिंटन : नोजोमी ओकुहाराने सिंधु को किया जापान ओपन से बाहर

पारुपल्ली कश्यप मंगलवार को मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहे थे। इस बीच, ओलंपिक चैंपियन स्पेन की केरोलिना मारिन महिला एकल के फाइनल में पहुंच गई हैं। मारिन को जापान की नोजोमी ओकुहारा के खिलाफ वॉकओवर मिला। ओकुहारा ने ही सिंधु को हराया था।

पुरुष एकल में मलेशिया के दिग्गज ली चोंग वेई ने चीन के शी युकी को हराकर फाइनल में पहुंच चुके हैं। फाइनल में उनका सामना डेनमार्क के विक्टर एक्सेलसेन से होगा। एक्सेलसेन ने सेमीफाइनल मे दक्षिण कोरिया के सोन वान हो को हराया।

--आईएएनएस

Similar News