MI vs KKR: मुंबई इंडियंस के आईपीएल से बाहर होने के बाद Hardik Pandya ने बेशर्मी से दिखाया ‘घमंड’

IPL 2024 MI vs KKR Match Hardik Pandya Mumbai Indians: मुंबई इंडियंस ने यह मैच हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में 24 रनों से गवां दिया

Update: 2024-05-03 20:38 GMT

IPL 2024 MI vs KKR Match Hardik Pandya (Photo. IPL/BCCI)

MI vs KKR Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों तकरीबन 12 साल बाद मुंबई की किसी पिच पर आईपीएल मैच में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस ने यह मैच हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में 24 रनों से गवां दिया। लेकिन इस हार के बावजूद भी हार्दिक पांड्या ने अपनी स्टेटमेंट से फैंस को एक बार फिर से उकसा दिया, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें इस तरह की बयान-बाजी के लिए ‘घमंडी’ भी बताने लगे हैं।

Hardik Pandya ने मैच के बाद दिया बड़ा बयान

आपको बताते चलें कि इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, बस तभी से उनके पूरे मैच में ही सारे निर्णय गलत ही साबित होते हुए दिखाई दिए। आखिरकार मुंबई इंडियंस की टीम लॉ-स्कोरिंग मैच में भी केवल 145 रनों पर ऑल आउट होकर सिमट गई। लिहाजा टीम को 24 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा, वहीं हार्दिक पांड्या इस हार के बाद भी बेहद सकारात्मक दिखाई दिए, यह वास्तव में आश्चर्यचकित था।

मैच के बाद उन्होंने कहा, “मेरा मतलब है कि स्पष्ट रूप से बल्लेबाजी पारी में हम साझेदारी नहीं बना सके और विकेट खोते रहे। टी20 में यदि आप साझेदारी नहीं बनाते हैं, तो यह आपको महंगा पड़ेगा। ज्यादा नहीं बहुत सारे सवाल हैं, लेकिन उनका जवाब देने में थोड़ा समय लगेगा। लेकिन अभी ज्यादा कुछ कहने को नहीं है।” हार्दिक पांड्या के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन पर भड़क चुके हैं, क्योंकि मुंबई इंडियंस इसी हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।

हार्दिक पांड्या ने अपने बयान को जारी रखते हुए आगे कहा, “जैसा कि आपने बताया, गेंदबाजों ने शानदार काम किया। पहली पारी के बाद विकेट थोड़ा बेहतर हो गया, ओस आ गई। हम खेल को देखेंगे और देखेंगे कि हम क्या बेहतर कर सकते थे। तुम लड़ते रहो, यही मैं खुद से कहता हूं, खेल के मैदान को कभी मत छोड़ो, कठिन दिन आते हैं लेकिन अच्छे दिन भी आते हैं। यह चुनौतीपूर्ण है, लेकिन चुनौतियां तुम्हें बेहतर बनाती हैं।”

Tags:    

Similar News