बागपत:महिला निशानेबाज से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

जिले के थाना बिनौली क्षेत्र के एक गांव में राष्ट्रीय स्तर की महिला निशानेबाज से छेड़छाड़ करने और विरोध पर उसके पिता के साथ मारपीट करने के आरोपी को बिनौली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Update: 2019-06-18 07:31 GMT

बागपत(उप्र): जिले के थाना बिनौली क्षेत्र के एक गांव में राष्ट्रीय स्तर की महिला निशानेबाज से छेड़छाड़ करने और विरोध पर उसके पिता के साथ मारपीट करने के आरोपी को बिनौली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बिनौली थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के आधार पर मंगलवार को बताया कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती निशानेबाजी का अभ्यास करने बिनौली रेंज पर जाती थी। एक मनचला उसके साथ छेड़छाड़ करता था। परेशान होकर उसने गांव छोड़ दिया और मेरठ में अभ्यास करने लगी।

यह भी पढ़ें.....World Cup 2019: किस बात से खुश हुए शाकिब अल हसन, क्या हो गया उनके साथ

वह तीन दिन पहले मेरठ से गांव में आई, तो आरोपी ने उसके साथ फिर छेड़छाड़ कर दी। उसने यह बात अपने पिता को बताई तो आरोपी ने उसके पिता की उस समय पिटाई कर दी जब वह खेत में फसलों की सिंचाई करने जा रहे थे। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उसके भाई को भी जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद उसने बिनौली थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी।

थाना प्रभारी के अनुसार दर्ज तहरीर के आधार पर आरोपित सोनू पुत्र छोटू निवासी जौहड़ी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

(भाषा)

Tags:    

Similar News