Gautam Gambhir ने Virat Kohli के साथ हुई लड़ाई पर दिया मजेदार जवाब

Gautam Gambhir Virat Kohli Interview: भारत और बांग्लादेश के बीच आज से दो मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-19 10:43 IST

Virat Kohli, Gautam Gambhir, Sports, Cricket, Gautam Gambhir-Virat Kohli interview, Virat Kohli-Gautam Gambhir Fight, Ind vs ban 

Gautam Gambhir Virat Kohli Interview: भारत और बांग्लादेश के बीच आज से दो मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस बीच भारतीय खिलाड़ी Virat Kohli और हेड कोच Gautam Gambhir का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ही खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे। BCCI ने गौतम गंभीर और विराट कोहली के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

Gautam Gambhir और Virat Kohli का वीडियो वायरल

BCCI टीवी पर टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एक-दूसरे सवाल-जवाब करते नजर आएं। बीसीसीआई ने दोनों के इस इंटरव्‍यू का छोटा सा पार्ट शेयर किया है। इस वीडियो में गंभीर ने कोहली के 2014-15 के ऑस्ट्रेलिया दौरे का जिक्र किया है। वहीं कोहली ने पूछा कि, ‘ऑस्ट्रेलिया सीरीज धमाकेदार रही थी’। जिसपर गौतम गंभीर ने कहा कि, मुझे याद है, जब ऑस्ट्रेलिया सीरीज काफी धमाकेदार रही थी, तुमने खूब रन बनाए और तुम अलग ही जोन में थे। मेरे लिए ऐसा ही नेपियर में भी था। मैं पीछे मुड़कर देखूं तो क्या मैं फिर ढाई दिन बल्लेबाजी जरूर कर सकता था, मुझे नहीं लगता अब कि मैं फिर से वही कर सकता था। इसके बाद मैं कभी उस जोन में नहीं गया हूं। 


वहीं विराट कोहली ने गंभीर से सवाल किया कि, जब आप मैदान पर विपक्षी खिलाड़ियों से भिड़ते हैं तो क्या लगता है कि ऐसा करके आप अपने जोन से बाहर आ सकते हैं या आउट हो जाएंगे या फिर आप और ज्यादा मोटिवेट होंगे। इस पर गंभीर ने कहा कि, मुझसे ज्यादा तुम मैदान पर भिड़े हो। इसलिए मुझे लगता है कि तुम इसका जवाब मुझसे बेहतर दे सकते हो। जिसपर कोहली ने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि, हां मैं तो ये ढूंढ़ रहा हूं कि कोई मेरी बात से सहमत है। मैं ये नहीं बोल रहा हूं कि ये गलत है, मैं सोच रहा हूं कि कोई बोले कि हां यही होता है।

Tags:    

Similar News