Rohit-Gambhir: नए हेड कोच गौतम गंभीर के साथ नई शुरुआत करने को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने शेयर किया खास एक्सपीरियंस

Rohit-Gambhir: भारतीय टीम के नए हेड कोच गौतम गंभीर के साथ रोहित शर्मा का बतौर खिलाड़ी और कप्तान पहला मैच, गंभीर के साथ रोहित काम करने को उत्सुक

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-02 07:39 GMT

Rohit-Gambhir (Source_Social Media)

Rohit-Gambhir: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा अब टी20 वर्ल्ड कप के बाद फिर से खेलने के लिए मैदान में उतरने को तैयार हैं। रोहित शर्मा ने भारत को टी20 वर्ल्ड कप का ताज दिलाया। जिसके बाद वो एक ब्रेक पर थे और अब वो फिर से टीम की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। जहां वनडे सीरीज में रोहित शर्मा टीम को लीड करेंगे। हिटमैन के लिए अब ये नए कोच के साथ शुरुआत हो रही है।

रोहित शर्मा अब गौतम गंभीर के साथ करेंगे नई पारी की शुरुआत

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रेक्ट के खत्म होने बीसीसीआई ने पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को टीम का हेड कोच नियुक्त किया है। इसके बाद अब गंभीर ने अपने सफर की शुरुआत कर ली है और वो रोहित शर्मा के साथ टीम को आगे ले जाने का काम करेंगे। रोहित शर्मा के लिए गौतम गंभीर के साथ काम करने का नया अनुभव होगा। ऐसे में ये कैसा होगा, और रोहित इसके लिए कितने तैयार है। इस बात को जानना भी जरूरी है।

रोहित ने गौतम गंभीर को लेकर कही बड़ी बात

भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो में शुरू हो रहे पहले वनडे मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का प्री प्रेंजेटेशन हुआ। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा को गौतम गंभीर के स्वभाव को लेकर सवाल किया गया को रोहित का मानना है कि “गौतम काफी मजाकिया और जोक्स सुनाने वाले शख्स हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि, गौती भाई ड्रेसिंग रूम में काफी मजेदार चीजें करते हैं, वो काफी चुटकुले सुनाते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमें उनके पर्सनल बिहेवियर के बारे में बात करनी चाहिए जैसे कि वह हंसते हैं या नहीं। हर किसी का अपना तरीका होता है।“

रोहित शर्मा ने कहा- गंभीर को पिछले काफी समय से जानता हूं

इसके बाद रोहित शर्मा ने आगे गौतम गंभीर के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर भी सवाल किया गया। जिसमें रोहित का साफ मानना है कि गौती को वो काफी समय से जानते हैं और उनके साथ खेलने की वजह से कोई दिक्कत नहीं होने वाली है। भारत के कप्तान ने कहा कि, "मैं गौतम गंभीर को बहुत लंबे समय से जानता हूं और हमने साथ में थोड़ा बहुत क्रिकेट खेला है. वह काफी क्वलीयर हैं और अच्छी तरह से जानते हैं कि वह टीम से क्या चाहते हैं. हमने टीम की कमियों के बारे में अच्छी चीजों के बारे में और टीम को क्या जरूरत है, इस बारे में बात की है. टीम को आगे कैसे बढ़ाया जाए, इस पर भी बात की है।"

Tags:    

Similar News