आर्थिक तंगी से जूझ रही इस खिलाड़ी की मदद करने को आगे आए सीएम योगी, दी इतनी धनराशि

Update: 2018-06-09 10:08 GMT

लखनऊ: आर्थिक तंगी से जूझ रही मेरठ की शूटर प्रिया सिंह के लिए आईएसएसएफ जूनियर वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने की राह अब आसान हो गई है क्योंकि उसकी मदद के लिए खुद सीएम योगी आदित्यनाथ आगे आए हैं।

यह भी पढ़ें: इन 5 फुटबॉलर्स की पार्टनर उड़ा देंगी आपके होश

यह प्रतियोगिता 22 जून से जर्मनी में आयोजित होगी। सीएम योगी ने शनिवार को कहा, जैसी ही मुझे पता चला मैंने फौरन 4 लाख 50 हजार रुपये मंजूर कर दिए। मेरठ के डीएम से प्रिया के आने-जाने की व्यवस्था करने को कहा गया है।

उधार की राइफल की मदद से तय किया वर्ल्ड कप तक का सफ़र

19 साल की प्रिया जूनियर वर्ल्ड कप की 50 मीटर राइफल कैटेगरी में चुनी गईं हैं। वो वर्ल्ड कप तक उधार की राइफल से पहुंची। आर्थिक तंगी की वजह से प्रिया को जर्मनी में होने वाली चैंपियनशिप भी छोड़नी पड़ सकती थी।

यह भी पढ़ें: इंटरकॉन्टिनेंटल कप : केन्या की शानदार जीत, चीनी ताइपे को हराकर फाइनल में

सीएम से मदद का ऐलान होने के पहले उसने कहा था कि, ‘मैं आईएसएसएफ जूनियर विश्व कप में हिस्सा लेना चाहती हूं, लेकिन मुझे बताया गया है कि इसके लिए 3-4 लाख रुपए की जरूरत होगी। मेरे पिता एक मजदूर हैं. वह अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह पैसों की व्यवस्था करने में सक्षम नहीं हैं। मैंने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था। मैं खेल मंत्री से भी दो बार मिलनी गई थी, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी।’



प्रिया ने सीएम योगी आदित्यनाथ को धनयवाद देते हुए कहा कि अब उनका सपना पूरा होगा।

Similar News