Rahul Gandhi: वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार को लेकर कॉंग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार, कहा ‘पनौती वहाँ जाकर...’

World Cup 2023 PM Modi Rahul Gandhi: पनौती, पनौती, पनौती, पनौती, अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते और वहां पर जाकर पनौती ने हरवा दिया, टीवी वाले यह नहीं बताएंगे, जनता जानती है

Update:2023-11-21 16:51 IST

Rahul Gandhi on Modi (photo. Social Media)

World Cup 2023 PM Modi Rahul Gandhi: जैसा कि आप सभी जानते हैं रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम 2023 के वर्ल्ड कप को फाइनल में जाकर गवां चुकी है। फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। मैच को देखने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में पहुंचे थे। उन्होंने अपने हाथ से विजेता टीम के कप्तान को ट्रॉफी भी दी, अब फाइनल हार के बाद विपक्षी दल भी अभी बहती गंगा में हाथ धोने का काम शुरू कर चुके हैं। जिसका उदाहरण हाल ही में कांग्रेस के एक बड़े नेता ने पेश किया है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप

आपको बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग पिछले 10 सालों से देश की सबसे उच्चतम गद्दी पर विराजमान हैं। उनके सामने सबसे बड़ा विपक्षी दल कांग्रेस है और कांग्रेस के एक सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाल ही में चुनाव प्रचार के दौरान रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) को ‘पनौती’ करार दिया। यह उन्होंने वर्ल्ड कप की हार के कारण सहित कहा है।

असल में मंगलवार 21 नवंबर 2023 को कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वह जनता को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा, “पनौती, पनौती, पनौती, पनौती, अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते और वहां पर जाकर पनौती ने हरवा दिया। टीवी वाले यह नहीं बताएंगे, जनता जानती है।”

फाइनल में भारत को मिली थी हार

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भारतीय टीम छह विकेट से हार गई इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल सहित लाखों करोड़ों भारतीय फैंस की आंखों में आंसू भी देखने को मिले। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद भी भावुक हुए और भारतीय खिलाड़ियों से हार के बाद मिलने के लिए ड्रेसिंग रूम भी पहुंचे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News