IND vs AUS ODI Match: सूर्यकुमार यादव नहीं खोल पाए खाता, पिछली 16 पारियों में नही लगा पाए अर्धशतक

India vs Australia ODI Match: इस दूसरे मैच में भारतीय टीम 26 ओवर में 117 रन बनाकर आउट हो गई। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने बिना विकेट खोए 11 ओवर में ही 121 रन बनाकर मैच को 10 विकेट से अपने नाम किया।

Update: 2023-03-20 11:08 GMT
IND vs AUS ODI Match Suryakumar Yadav (Photo: Social Media)

India vs Australia ODI Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे विशाखापट्टनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया और मैच को 10 विकेट से अपने नाम किया। सूर्यकुमार यादव ने अपना फिर से वनडे क्रिकेट में फ्लॉप शो ही जारी रखा है। इस दूसरे मुकाबले में भी दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव डक पर आउट हो गए। टी20 में धमाल मचाने वाले सूर्या वनडे में अभी तक कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर पाए हैं। इससे पहले मुंबई में खेले गए वनडे में भी वह डक पर आउट हुए थे।

सूर्या का पिछली 10 पारियों में प्रदर्शन

सूर्यकुमार यादव के वनडे रिकॉर्ड पर नजर डाली जाए तो उनका प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। एकदिवसीय मैचों की पिछली 10 पारियों को अगर देखा जाए तो वह 7 पारियों में दहाई तक नहीं पहुंचे पाए है। इन 10 पारियों में सूर्यकुमार का स्कोर 9, 8, 4, 34, 6, 4, 31, 14, 0, 0 रहा है। तो वहीं सूर्यकुमार यादव बीते एक साल से सूर्यकुमार यादव वनडे क्रिकेट में अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। उन्होंने फरवरी 2022 में अहमदाबाद वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ हाफ सेंचुरी लगाई थी। अभी तक सूर्य कुमार यादव एकदिवसीय क्रिकेट में सेटल नहीं हो पाए हैं।

एक भी अर्धशतक नहीं 16 पारियों में

सूर्यकुमार वनडे में पिछली 16 पारियों से कोई अर्धशतक नहीं लगा सके हैं। इस दौरान बेस्ट स्कोर नाबाद 34 रन रहा जो न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने बनाया था। इस दूसरे मैच में भारतीय टीम 26 ओवर में 117 रन बनाकर आउट हो गई। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने बिना विकेट खोए 11 ओवर में ही 121 रन बनाकर मैच को जीत लिया। इस तरह से भारतीय टीम को दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से मात दी। इसके साथ ही 3 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर हो गई है। इस सीरीज का निर्णायक तीसरा और आखिरी वनडे बुधवार 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा।

Tags:    

Similar News